मोदी का समर्थन कर रहा पाकिस्तान चाहता है भारत में फैले दंगा: अरविंद केजरीवाल

0

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार (11 अप्रैल) को आरोप लगाया कि पाकिस्तान और उसके प्रधानमंत्री इमरान खान लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इसलिए समर्थन कर रहे हैं क्योंकि वे भारत में दंगे फैलते हुए देखना चाहते हैं।

अरविंद केजरीवाल
फाइल फोटो: अरविंद केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया कि पाकिस्तान जो 70 सालों में नहीं कर सका, उसके मित्र मोदी ने पांच साल में कर दिया और वह है भारत की भाईचारे को नुकसान पहुंचाना। केजरीवाल का यह ट्वीट तब आया है जब बीजेपी ने ट्वीट किया कि वह देश में राष्ट्रीय नागरिक पंजी का क्रियान्वयन सुनिश्चित करेगी और हरेक घुसपैठिये को बाहर करेगी। बौद्ध, हिंदू और सिख उसका अपवाद हैं।

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “पाकिस्तान और इमरान खान भी यही चाहते हैं कि हिंदुस्तान में दंगे फैलें। इसीलिए पाकिस्तान खुल कर मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए हर तरह की मदद कर रहा है। जो काम पाकिस्तान 70 साल में नहीं कर पाया, उसके दोस्त मोदी जी ने पाँच साल में कर दिया- हिंदुस्तान का भाईचारा ख़राब कर दिया।”

इससे पहले एक ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा था, “पाकिस्तान मोदी जी को क्यों जिताना चाहता है? मोदी जी देश को बतायें कि पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे रिश्ते हैं? सभी भारतवासी जान लें कि अगर मोदी जी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे।”

विदेशी पत्रकारों के एक छोटे समूह के साथ साक्षात्कार में इमरान खान ने कहा था कि उनका विश्वास है कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी बीजेपी आम चुनाव जीतती है तो भारत के साथ शांति वार्ता और कश्मीर मुद्दे के हल की बेहतर गुजाइंश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here