मोदी भक्त कभी देश भक्त नहीं हो सकता और देश भक्त कभी मोदी भक्त नहीं हो सकता: अरविंद केजरीवाल

0

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियाँ अपने-अपने तरीके से तैयारियों में जुट गई है। इसी बीच, आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि, मोदी भक्त कभी देश भक्त नहीं हो सकता और देश भक्त कभी मोदी भक्त नहीं हो सकता। साथ ही उन्होंने कहा कि अब आपको यह तय होगा कि ‘आप देश भक्त हो या मोदी भक्त?’

अरविंद केजरीवाल

दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार (28 जनवरी) को ट्वीट कर लिखा, “मोदी भक्त कभी देश भक्त नहीं हो सकता और देश भक्त कभी मोदी भक्त नहीं हो सकता। अब समय आ गया है- आपको तय करना होगा कि आप देशभक्त हो या मोदीभक्त?”

सीएम केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “मोदी सरकार ने दिल्ली में स्कूल बनने से रोके। लड़ झगड़ के चार साल बाद आज 11,000 कमरे बनने शुरू हुए। आपको सोचना है कि आप अपने बच्चों से प्यार करते हो या मोदी जी से। बच्चों से प्यार करते हो तो AAP को वोट देना। मोदी जी को वोट दोगे तो वो फिर से आपके बच्चों के स्कूल बनने से रोकेंगे।”

बता दें कि अभी हाल ही में सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शहर के लिए किए जा रहे दिल्ली सरकार के कार्यो में रुकावट डालने का आरोप लगाते हुए सवाल किया था कि क्या राष्ट्रीय राजधानी को ठप करने की कोशिश देशद्रोह नहीं है।

अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा था कि, “मुझे नहीं पता कन्हैया ने देशद्रोह किया है या नहीं, उसकी जाँच क़ानून विभाग कर रहा है। उधर मोदी जी ने दिल्ली के बच्चों के स्कूल रोके, अस्पताल रोके, CCTV कैमरे रोके, मोहल्ला क्लीनिक रोके, दिल्ली को ठप्प करने की पूरी कोशिश की- क्या ये देशद्रोह नहीं है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here