सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, 29 अक्टूबर से DTC बसों में मुफ्त सफर कर सकेंगी महिलाएं

0

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के दिन बड़ा ऐलान किया है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) और क्लस्टर बसों में महिलाएं 29 अक्टूबर से मुफ्त सफर कर सकेंगी। उन्होंने इस बात का ऐलान दिल्ली सरकार की तरफ से छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित 73वें स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में किया।

ऑड-ईवन

इस ऐलान के मौके पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज रक्षा बंधन पर घोषणा करता हूं दिल्ली की सभी बसों में 29 अक्टूबर से महिलाओं का सफर फ्री होगा। इस दौरान उन्होंने बताया कि दिल्ली सरकार मेट्रो से भी सफर फ्री करने कि मांग कर रही है। बता दें कि, 29 अक्टूबर को भैया दूज है।

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, ‘कुछ लोग फ्री करने का विरोध कर रहे है, मैं ये इसलिए कर पा रहा हूं क्योंकि मैं ये पैसा चोरी करके घर नहीं ले जा रहा, स्विस बैंक में नहीं डाल रहा इसलिए ये कर पा रहा हूं।’

बुधवार से ही सियासी गलियारे में चर्चा थी कि सीएम केजरीवाल रक्षाबंधन के दिन महिलाओं के लिए बड़ी घोषणा कर सकते हैं। बता दें कि कुछ दिनों से दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल लगातार जनता को एक से एक तोहफा दे रहे हैं। चुनाव के मद्देनजर कई विपक्षी पार्टियां उन पर हमलावर भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here