“सॉरी राहुल, मैं कभी आपका शो नहीं देखता”, सीएम अरविंद केजरीवाल ने इंडिया टुडे के एंकर राहुल कंवल का ट्विटर पर उड़ाया मजाक

0

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वरिष्ठ पत्रकार और इंडिया टुडे के एंकर राहुल कंवल का ट्विटर पर मजाक उड़ाया है। अरविंद केजरीवाल का ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उन्होंने राहुल कंवल का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह उनका शो नहीं देखते है।

अरविंद केजरीवाल

दरअसल, वरिष्ठ पत्रकार और इंडिया टुडे के एंकर राहुल कंवल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ट्विटर पर टैग करते हुए एक ट्वीट किया था। राहुल कंवल ने अपने चैनल पर एक कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के अस्पतालों और सरकार द्वारा जारी किए गए एप का ‘रियलिटी चेक’ किया था। इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वो इस बात से अभिभूत हैं कि सीएम केजरीवाल ने उनका शो देखा और दावा किया कि केजरीवाल ने एप्लीकेशन और अस्पतालों के बीच सामंजस्य बिठाने के लिए कुछ दिन का समय मांगा है।

राहुल कंवल के इस ट्वीट पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रियां भी दी। राहुल कंवल के ट्वीट पर अरविंद केजरीवाल ने लिखा, सॉरी राहुल, मैं कभी आपका शो नहीं देखता। सीएम केजरीवाल का यह ट्वीट आते ही राहुल कंवल सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए लोगों ने इंडिया टुडे के एंकर को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, “राहूल कंवल जैसे लोग बेइज्जत मे से “बे”निकालकर उसी को इज्ज़त समझकर हजम कर जाते हैं। इन्हें शर्म नही आएगी। बस चमचागिरी का मौका और आनंद मिलना चाहिए।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या राहुल कंवल कभी प्रधानमंत्री जी को टैग करके सवाल पूछ सकते हैं या कुछ दिखाने के लिए बोल सकते हैं जिस दिन ये आप कर देंगे लोग आपके सवाल को serius लेने लगेंगे!”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “लो अब केजरीवाल जैसे लोग भी राहुल कंवल को आईना दिखाने लग गये, क्या से किया हो गया ये राहुल।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स सीएम केजरीवाल के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here