पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खराब स्वास्थ्य के चलते सीएम अरविंद केजरीवाल नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

0

करीब दो माह से अधिक समय से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत बुधवार (15 अगस्त) को एक बार फिर बिगड़ गई। पूर्व प्रधानमंत्री की हालत नाजुक बनी हुई है। एम्स ने एक बयान में कहा है कि वाजपेयी पिछले 9 हफ्तों से एम्स में भर्ती हैं। पिछले 24 घंटों में वाजपेयी की हालत बिगड़ी है। उनकी हालत बेहद गंभीर है और वह अभी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। बता दें कि अटल पिछले कुछ दिनों से वेंटीलेटर पर हैं।

एम्स में पूर्व पीएम को देखने पहुंच रहे लोगों का तांता लगा हुआ है। बीजेपी के साथ-साथ विपक्षी नेता भी वाजपेयी की सेहत पर पूरी नजर बनाए हुए हैं। बुधवार शाम से केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी सहित विपक्षी नेताओं का एम्स में आना-जाना लगा हुआ है जो अब भी जारी है। बीजेपी के सीनियर नेता लाल कृष्ण आडवाणी, राजनाथ सिंह गुरुवार सुबह एम्स पहुंचे। उनसे पहले उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू वाजपेयी का हाल जानने एम्स पहुंचे थे। उनके बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी वहां गए।

गुरुवार सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सहित तमाम विपक्षी नेता वाजपेयी को देखने एम्स पहुंचे। इस बीच अरविंद केजरीवाल ने पूर्व पीएम के खराब स्वास्थ्य की वजह से अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है।

बता दें कि दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का गुरुवार (16 अगस्त) को जन्मदिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित देशभर के बड़े नेताओं और कई राज्यों के वर्तमान और पूर्व मुख्यमंत्रियों ने सीएम केजरीवाल को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। सीएम केजरीवाल आज यानी गुरुवार को 50 वर्ष के हो गए।

बता दें कि भारी संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आवास पहुँचे थे, जहां उन्होंने अपने समर्थकों के साथ कुछ समय भी बताया। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा, अटल बिहारी वाजपेयी जी की खराब तबियत और केरल में बाढ़ की वजह से अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने का मन नहीं कर रहा है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खराब स्वास्थ्य को देखते

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खराब स्वास्थ्य को देखते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिनhttp://www.jantakareporter.com/hindi/arvind-kejriwal-not-celebrate-his-birthday/203086/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, August 16, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here