सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी से की मुलाकात, मोहल्ला क्लिनिक और सरकारी स्कूल देखने का दिया न्योता

0

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। केजरीवाल ने पीएम मोदी से मिलकर उन्हें लोकसभा में मिली शानदार जीत की बधाई दी। साथ ही उन्होंने पीएम को मोहल्ला क्लिनिक और दिल्ली की सरकारी स्कूलों का दौरा करने के लिए भी आमंत्रित किया। बता दें कि, यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब भाजपा और आम आदमी पार्टी में काफी तल्खी देखी जा रही है।

केजरीवाल

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक संसद में पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, “मैंने लोकसभा चुनावों में जीत के लिए पीएम को बधाई दिया। मैंने उनसे यह भी कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि दिल्ली के विकास के लिए दिल्ली और केंद्र दौनों मिलकर काम करें।”

वहीं केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ”मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें लोकसभा चुनाव में जीत के लिए बधाई दी। 1- दिल्ली सरकार की योजना है कि बरसात के दौरान यमुना के पानी को संग्रहित किया जाए। एक सीजन का पानी दिल्ली को पानी आपूर्ति करने के लिए पर्याप्त है, हमने मदद की अपील की। 2- मैंने मोहल्ला क्लिनिक और दिल्ली की स्कूलों का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया।”

बता दें कि, सीएम अरविंद केजरीवाल और पीएम नरेंद्र मोदी के रिश्ते कांफी तल्खी भरे रहे हैं। केजरीवाल ने पीएम मोदी पर काम नहीं करने देने के आरोप कई बार लगाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here