‘हैलो अरविंद केजरीवाल, इस बार मफलर नहीं आया बाहर अभी तक? जनता पूछ रही है सर’, यूजर के इस सवाल पर सीएम ने दिया यह जवाब

0

दिल्ली-एनसीआर में बीते कुछ दिनों से ठंड का सितम जारी है, ठंड से बचने के लिए लोग गर्म कपड़ों का सहारा ले रहे हैं। इस बीच, एक सोशल मीडिया यूजर ने आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मफलर को लेकर एक सवाल किया, जिसका सीएम केजरीवाल ने मुस्कुराते हुए जवाब भी दिया। यूजर का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भी इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

दरअसल, अरुण अरोरा नाम के एक ट्विटर यूजर्स ने सीएम केजरीवाल को ट्विटर पर टैग करते हुए पूछा, ”हैलो अरविंद केजरीवाल- इस बार मफलर नहीं आया बाहर अभी तक? ठंड भी बहुत है… जनता पूछ रही है सर।”

यूजर को जवाब देते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मफ़्लर बहुत पहले निकल चुका है। आप लोगों ने ध्यान नहीं दिया। ठंड बहुत ज़्यादा है। सब लोग अपना ख्याल रखें।”

उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि, सोशल मीडिया यूजर्स केजरीवाल को ‘मफलर मैन’ के नाम से भी पुकारते रहते हैं।

बता दें कि, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार को भी भीषण ठंड का सितम जारी रहा। सुबह का तापमान 5.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से तीन डिग्री कम है। दिल्ली में ठंड ने पिछले 22 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।मौसम विभाग के अनुसार, शहर में 1997 के बाद से अब तक दिसंबर के महीने में सबसे लंबी अवधि वाले और बेहद ठंडे दिन रिकॉर्ड किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here