सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में एक और लॉकडाउन के दावे को किया खारिज

0

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार (15 जून) को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक और लॉकडाउन की योजना के दावों का खंडन करते हुए कहा कि ऐसी कोई योजना नहीं है।

अरविंद केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में एक और लॉकडाउन की अटकलों को खारिज करते हुए ट्वीट कर कहा, “कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि क्या दिल्ली में एक और लॉकडाउन की योजना है। ऐसी कोई योजना नहीं है।”

दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में 1 जून से अधिकांश आर्थिक गतिविधियों को खोल दिया है। नोवल कोरोना वायरस के प्रसार से निपटने के लिए राजधानी शहर ने 25 मार्च से 31 मई तक लॉकडाउन देखा है।

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के रिकॉर्ड मामलों और मौतों से लॉकडाउन एक बार फिर सख्ती से लागू किए जाने की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी शुक्रवार को कहा था की राजधानी में लॉकडाउन को बढ़ाया नहीं जायेगा। कोरोना के लगातार बढ़ते प्रकोप को देखते हुए दिल्ली में एक बार फिर कड़ाई से लॉकडाउन लगाने की अटकलें जोरों पर हैं।

बता दें कि, देश में घातक कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, रोजाना सैकड़ों लोगों की मौत इस बीमारी से हो रही हैं। वहीं, दिल्ली में भी कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 2,224 नए कोरोनो वायरस के मामले दर्ज किए गए और 56 और मौतें हुईं। कोरोना के कारण राष्ट्रीय राजधानी में कुल मरने वालों की संख्या 1,327 हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here