केजरीवाल द्वारा बयान वापस लिए जाने के बाद पूर्व कांग्रेसी नेता ने मानहानि का केस वापस लिया

0

हरयाणा के पूर्व कांग्रेस सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का केस वापस ले लिया।  ऐसा उन्होंने ने केजरीवाल द्वारा भड़ाना के खिलाफ विवादित बयान को वापस लेने के बाद किया।

अरविंद केजरीवाल
file photo- NavBharat Times

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ  पूर्व कांग्रेस नेता अवतार सिंह भडाना ने पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया था साथ ही एक करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग की थी। अब केजरीवाल ने इस मामले में कहा कि उन्होंने बहकावे में आकर आरोप लगाए थे।

जानिए क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हरियाणा के पूर्व कांग्रेस नेता अवतार सिंह भडाना का आरोप है कि 31 जनवरी 2014 को केजरीवाल ने उनके खिलाफ एक आपत्तिजनक बयान दिया था। केजरीवाल ने इस बयान में भडाना को देश के सबसे भ्रष्ट व्यक्तियों में से एक बताया था। अवतार सिंह का कहना है कि केजरीवाल की इस टिप्पणी से उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है।

अवतार सिंह का कहना है कि वे समाज के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं। इस मामले में उन्होंने केजरीवाल को लीगल नोटिस भेजकर अपना बयान वापस लेने की बात कही थी। इस पर भडाना ने पटियाला हाउस कोर्ट में केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया और एक करोड रुपए की क्षतिपूर्ति की भी मांगी की थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here