VIDEO: अरविंद केजरीवाल ने मनोज तिवारी को बताया ‘नाचने वाला’, बीजेपी सांसद ने किया पलटवार

0

दिल्ली की सभी सातों सीटों पर जीत हासिल करने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने उम्मीदवार के लिए रोड़ शो कर वोट मांग रहे हैं। एक रोड़ शो के दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को ‘नाचने वाला’ कह दिया। वहीं, मनोज तिवारी ने भी इस पर पलटवार करते हुए इसे पूर्वांचल का अपमान बताया है।

केजरीवाल

दरअसल, शुक्रवार को नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दिलीप पांडे के लिए वोट मांगते हुए केजरीवाल ने मतदाताओं से कहा, ‘मनोज तिवारी नाचता बहुत अच्छा है। पांडे जी (आप उम्मीदवार दिलीप पांडेय) को नाचना नहीं आता। पांडे जी को काम करना आता है। इस बार काम करने वाले को वोट देना, नाचने वाले को वोट मत देना।’ केजरीवाल के इस बयान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी बीते पांच साल क्षेत्र से गायब रहे। पांच साल में आप लोग उनसे नहीं मिल पाएं होंगे। उन्होंने एक भी स्कूल इस क्षेत्र को नहीं दिया। सड़कें नहीं बनवाई और ना किसी बुजुर्ग को पेंशन की व्यवस्था कराई। उन्होंने कहा कि जब इस बार वोट देने जाइएगा तो यह सोचकर वोट करिएगा जो आपके बीच रहकर आपके लिए काम करें।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर पलटवार करते हुए मनोज तिवारी ने समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा कि मुझे गाली देकर उन्होंने सीधे तौर पर पूर्वांचल के लोगों का अपमान किया है और अब पूर्वांचल के लोग उन्हें उसी तरह बताएंगे कि इसका क्या परिणाम होता है।

बता दें कि दिल्ली की नॉर्थ ईस्ट सीट पर बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के सामने कांग्रेस नेता शीला दीक्षित और आप नेता दिलीप पांडे हैं। बता दें कि, दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर मतदान 12 मई का छठे चरण में होगा। मतगणना 23 मई को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here