जानिए, MCD चुनाव से पहले BJP को वोट न देने के लिए केजरीवाल ने क्या वजह बताई?

0

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए एक बार फिर से बीजेपी और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को बीजेपी से सावधान रहने की चेतावनी दी है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली वालों को बीजेपी को वोट नहीं करना चाहिए क्योंकि वह डेंगू और चिकनगुनिया वाली पार्टी है।

केजरीवाल
फाइल फोटो

केजरीवाल ने भाजपा पर हमला करते हुए सोशल साइट ट्विटर पर लिखा,’BJP को वोट दिया तो अगले 5 साल कूडा,मच्छर ऐसे ही रहेंगे। कल अगर आपके घर डेंगू हो जाए तो आप ख़ुद उसके ज़िम्मेदार होगे क्योंकि आपने BJP को वोट दिया’।

एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, बीजेपी और कांग्रेस जगह जगह बिजली पानी काट रहे हैं। मेरी उनसे हाथ जोड़कर अपील- “तुम मेरा बिजली पानी काट लो, मेरे दिल्ली वालों को परेशान मत करो” साथ ही उन्होंने कहा कि, ये पार्टीयां हमें परेशान करने में लगी हुई है।

इसके साथ उन्होंने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि दिल्लीवालों के लिए भाजपा डेंगू और चिकनगुनिया वाली पार्टी है।केजरीवाल ने कहा कि जाहिर तौर पर पिछले दस साल में भाजपा ने नगर निगम को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है।

आपको बता दें कि, पिछले 10 साल से दिल्ली एमसीडी पर बीजेपी का कब्जा बरकरार है। इस बार 23 अप्रैल को दिल्ली एमसीडी चुनाव होना है, जबकि नतीजे 26 अप्रैल को आएगे।

Also Read:  PM मोदी ने वाराणसी में रोड शो करके चुनाव आदर्श संहिता का किया उल्लंघन: कांग्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here