मोदी की मां के बैंक पहुंचने पर केजरीवाल ने कहा-मां को राजनीति के लिए लाइन में खड़ा किया, मैं होता तो खुद लगता

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 97 वर्षीय मां हीराबा ने आज गांधीनगर में अपने गांव के बैंक में जा कर अन्य लोगों की तरह ही अपने पुराने नोट बदलवाए। रायसान गांव में स्थित ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में हीराबा व्हीलचेयर पर पहुंचीं। वह आज सुबह बैंक पहुंचीं और उनके साथ उनके संबंधी थे। उन्होंने 4,500 रूपये मूल्य के पुराने नोट बदल कर इतने ही मूल्य के नए नोट लिए।

मोदी
janta ka reporter

इस पर केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि मोदीजी ने राजनीति के लिए मां को लाइन में लगाकर ठीक नहीं किया। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, ‘मोदीजी ने राजनीति के लिए माँ को लाइन में लगा ठीक नहीं किया। कभी लाइन में लगना हो तो मैं ख़ुद लाइन में लगूँगा, माँ को लाइन में नहीं लगाउँगा।’ इस ट्वीट के साथ केजरीवाल ने पीएम की की मां हीरा बा की फोटो भी ट्वीट की थी।

ट्विट करने से थोड़ी ही देर पहले सीएम केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में मोदी सरकार के नोटबंदी के खिलाफ प्रस्ताव पारित करा था। प्रस्ताव में केजरीवाल ने राष्ट्रपति से अनुरोध किया है कि वह केंद्र को डिमोनेटाइजेशन (विमुद्रीकरण) स्कीम को वापस लेने का निर्देश दें।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी मंगलवार को गुजरात के गांधीनगर में नोट बदलने के लिए बैंक पहुंची। हीराबेन को कुछ लोग सहारा देकर बैंक के अंदर लेकर आए थे क्योंकि उनसे ज्यादा देर खड़ा नहीं रह सकती।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here