अरविंद केजरीवाल बोले- कन्हैया का मुझे पता नहीं लेकिन मोदी जी ने जो किया क्या वो देशद्रोह नहीं है?

0

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी पर बड़ा हमला किया है। सीएम केजरीवाल ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शहर के लिए किए जा रहे दिल्ली सरकार के कार्यो में रुकावट डालने का आरोप लगाते हुए सवाल किया है कि क्या राष्ट्रीय राजधानी को ठप करने की कोशिश देशद्रोह नहीं है।

अरविंद केजरीवाल

दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार सुबह ट्वीट कर लिखा, “मुझे नहीं पता कन्हैया ने देशद्रोह किया है या नहीं, उसकी जाँच क़ानून विभाग कर रहा है। उधर मोदी जी ने दिल्ली के बच्चों के स्कूल रोके, अस्पताल रोके, CCTV कैमरे रोके, मोहल्ला क्लीनिक रोके, दिल्ली को ठप्प करने की पूरी कोशिश की- क्या ये देशद्रोह नहीं है?”

दरअसल, दिल्ली सरकार के कामकाज में केंद्र सरकार उपराज्यपाल के जरिए रुकावट डालने का आरोप लगाती आई है। पिछली साल ही इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला दिया था। जहां उपराज्यपाल को चुनी हुई सरकार के अधिकारों को साफ़ कर दिया गया है।

लेकिन उसके बाद भी दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार केंद्र की मोदी सरकार पर उनके काम में दखल देने का आरोप लगाती रहती है। जिससे दिल्ली सरकार की कई योजनओं को अभी तक हरी झंडी नहीं मिल पायी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here