VIDEO: पीएम मोदी पर बरसे सीएम अरविंद केजरीवाल, कहा- लाशें गिन रही है बीजेपी

0

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार (28 फरवरी) को केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया। अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को दिल्ली विधानसभा में कहा कि बीजेपी सेना के जवानों पर लाशों की राजनीति कर रहे हैं और उनकी लाशों पर अपनी सीटों की गिनती कर रहे हैं। उनके इस बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

केजरीवाल
file photo

वीडियो में वह कहते हुए सुनाई दे रहें है कि, “जब देश के उपर आपत्ति आई है, जब भारत और पाक सीमा पर लड़ाई बनी हुई है। ऐसे समय में हमारा प्रधानमंत्री बूथ मजबूत करने में लगा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) लाशें गिन रही है कि कितनी लाशें हो गई अब इतनी सीट आएंगी हमारी। क्या इसलिए भारत पाकिस्तान सीमा पर तुमने यह सब कराया है?” उन्होंने आगे कहा कि, “अध्यक्ष महोदय, इस समय सारा देश भारतीय जनता पार्टी के हरकतों से गुस्सें में है।”

बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा था कि, “बेहद दुःख हो रहा है सर। पूरा देश जवानों को और देश को मज़बूत करने में लगा है और आप बूथ मज़बूत करने में लगे हो? देश मज़बूत होगा तो बूथ अपने आप मज़बूत हो जाएगा, जवान मज़बूत होगा तो हर हिंदुस्तानी मज़बूत होगा।” बता दें कि केजरीवाल यह बयान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के द्वारा आयोजित कि गई ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम पर आया।

गौरतलब है कि भारत पाकिस्तान तनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने गुरुवार (28 फरवरी) को ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम पर विपक्ष ने सवाल भी उठाए। विपक्ष की तीखी आलोचनाओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस कार्यक्रम की शुरुआत की।

इस कार्यक्रम के जरिए पीएम मोदी एक करोड़ से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं, वालंटियरों अन्य विशिष्ट नागरिकों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए बातचीत की। बीजेपी की ओर से दावा किया जा रहा है कि यह दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ्रेंस होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here