तो इस वजह से एक ही मंच पर नज़र आने वाले है CM केजरीवाल और आमिर खान

0
>

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ एक ही मंच पर नजर आने वाले हैं। इससे पहले आमिर खान अन्ना हजारे के जनलोकपाल आंदोलन में समर्थन देने के लिए रामलीला मैदान में आ चुकें है।

दैनिक जागरण की ख़बर के मुताबिक, रोड़ दुर्घटना के शिकार शख्स की मदद के लिए हाथ बढ़ाने वालों को आर्थिक मदद और पुरस्कार देने संबंधी दिल्ली सरकार की योजना के लांच होने पर आमिर खान को आमंत्रित करने की तैयारी कर रही है। दिल्ली सरकार ने कुछ समय पहले ऐसे मामले में मदद करने वालों को पुरस्कृत करने का फैसला लिया था, लेकिन इसे अभी तक लागू नहीं किया जा सका।

Also Read:  Rajnath Singh seeks 3-month extension for officer probing Ishrat Jahan case, PM Modi gives just 2

लेकिन अब ख़बर है कि दिल्ली सरकार 11 अगस्त को इस योजना को अधिकारिक तौर पर लांच करने जा रही है। इस योजना को धूमधाम से लांच करने के लिए सरकार ने आमिर खान को बुलाने का फैसला किया है।

Also Read:  केजरीवाल ने ACB चीफ मीणा को भेजा मेमो, जवाब 10 दिनों के अंदर माँगा

ख़बरों के मुताबिक, दिल्ली सरकार इस योजना को जनता के बीच में लांच करना चाहती है, इसलिए इसके लिए इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएंगा साथ ही इस स्टेडियम में दस हजार से ज्यादा लोगों की बैठने की व्यवस्था की जाएगी। इसमें दिल्ली के सभी पूर्व पार्षद, सांसद, और विधायकों को आमंत्रित किया जाएगा। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को भी सरकार आमंत्रित करेगी।

Also Read:  गुजरात: गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा पर जूता फेकने वाले को नौकरी से किया गया बर्खास्त

ख़बर के मुताबिक पिछले वर्ष 2016 में दिल्ली में करीब 8500 लोग सड़क दुर्घटनाओं में घायल हुए थे और इसमें से 1,600 की मौत हुई थी। इसमें से कई लोगों की मौत इसलिए हुई, क्योंकि इन्हें समय रहते अस्पताल नहीं पहुंचाया जा सका।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here