नजीब जंग ने उप राष्ट्रपति बनने के लिए अपनी आत्मा को मोदी को बेच दिया, मोदी कभी मुस्लिम को उप राष्ट्रपति नहीं बनाएँगे: केजरीवाल

0

उपराज्यपाल के नजीब जंग के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से जंग छेड़ दी है। इस बार केजरीवाल की नाराजगी का कारण दिल्ली महिला आयोग में सदस्य सचिव की नियुक्ति है।

Najeeb Jung

केजरीवाल ने दो ट्वीट करते हुए नजीब जंग पर हमला बोला। उन्होंने जंग की तुलना न सिर्फ हिटलर से की बल्कि यहां तक कह दिया कि जंग कितनी भी कोशिश करें, लेकिन मोदी किसी मुस्लिम को उपराष्ट्रपति नहीं बनाएंगे।

आपको बता दे कि  दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग ने आइएएस अधिकारी दिलराज कौर को दिल्ली महिला आयोग में बतौर सदस्य सचिव नियुक्त किया है। इसको लेकर राजनीति शुरू हो गई है।

मीडिया रिर्पोट्स के अनुसार,  दिलराज कौर की नियुक्ति के एक दिन बाद यानी बुधवार को आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने उपराज्य़पाल पर हमला बोलते हुए उन्हें तानाशाह तक करार दे दिया है। ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा है- ‘उपराज्यपाल हिटलर की तरह बर्ताव कर रहे हैं। वह तानाशाही रवैया अपना रहे हैं।’ इसी ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा है- उप राज्यपाल नजीब जंग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नक्श-ए-कदम पर चल रहे हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here