केजरीवाल की PM मोदी से ‘अपील, कहा – पाक के उन दावों को ग़लत साबित कीजिए की भारतीय सेना ने कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं किया

0

पाकिस्तान यह साबित करने की हर मुमकिन कोशिश कर रहा है कि भारतीय सेना ने उसके कब्जे वाले इलाके में कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं किया है। और भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक हमले को पूरी तरह नकार रहा है। इसी मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी से अपील करते हुए कहा कि पाकिस्तान के उन दावों को गलत साबित करें।

अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि ‘मेरी प्रधानमंत्री से अपील है जैसे ज़मीन के ऊपर पाकिस्तान को जवाब दिया ऐसे ही पाकिस्तान के झूठे प्रोपोगैंडा को बेनकाब करें हम सब आपके साथ हैं’।

केजरीवाल ने अपने वीडियो मैसेज में कहा कि ‘पाकिस्तान अब गंदी राजनीति पर उतर आया है। पाकिस्तान अब अंतर्राष्ट्रीय पत्रकारों को सीमा पर लेकर जा रहा जिसमें वो पत्रकारों को लेकर जा रहा है, और दिखा रहा है कि यहाँ तो कोई सर्जिकल स्ट्राइक जैसा कुछ हुआ ही नहीं। परसो यूनाइटेड नेशंस ने भी कहा कि सीमा पर ऐसी कोई हलचल नहीं देखी गई।’ पाकिस्तान के इस झूठे प्रोपोगेंडा को भी बेनकाब करें।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल हमले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कहा, कि हमारे पीएम से 100 मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं, लेकिन पीएम ने जो इच्छाशक्ति दिखाई इसके लिए मैं उनको सेल्यूट करता हूं।

LEAVE A REPLY