पंजाब: यात्रा के दौरान केजरीवाल की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

0

पंजाब में खूंटा गाड़ कर बैठने का एलान कर चुके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार की टक्कर उनके काफिले की एक गाड़ी से आज सुबह जालंधर-अमृतसर रोड पर हो गई लेकिन केजरीवाल को कोई चोट नहीं लगी और वह अमृतसर रवाना हो चुके हैं।

भाषा की खबर के अनुसार, जालंधर के पुलिस उपायुक्त हरजीत सिंह ने  बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार की मामूली टक्कर उनके काफिले में चल रहे स्कार्ट वाहन से हो गयी । प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि अचानक ब्रेेक लगाने के कारण यह घटना हुई है ।

Also Read:  Something must be done to prevent more deaths in Vyapam: Kejriwal

अधिकारी ने साफ किया कि इसमें दुर्घटना जैसी कोई बात नहीं है और आप नेता तथा उनके साथ वाहन में बैठे सभी लोग सुरक्षित हैं और तत्काल अमृतसर के लिए रवाना हो गए ।

सूत्रों और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अमृतसर जा रहे केजरीवाल की गाडी शहर के गुरू गोविंद सिंह एवेन्यू के निकट काफिले में चल रहे स्कार्ट वाहन से टकरा गयी । इस हादसे में किसी को चोट नहीं आयी लेकिन कार बम्पर टूट गया । इसके तुरंत बाद आप नेताओं ने दूसरी गाडी का इंतजाम किया और केजरीवाल के काफिले को आगे रवाना कर दिया गया

Also Read:  मुंबई के युवक जावेद खत्री ने किया पीएम मोदी के ऐप को हैक करने का दावा, ऐप कि खांमियों को किया उजागर

इस बारे में पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मौके पर एक दुर्घनाग्रस्त वाहन खडा था जिससे लोगों को भ्रम हो गया कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री की गाडी है जबकि वह अपने सहयोगियों के साथ सुरक्षित अमृमतसर के लिए तत्काल रवाना हो चुके थे ।

Also Read:  Kejriwal upset with Tomar, may expel him from the party: Reports

गौरतलब है कि हादसे के दौरान केजरीवाल के साथ सांसद भगवंत मान, प्रदेश संयोजक गुरप्रीत घुग्गी तथा एस एस फूलका भी बैठे थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here