पंजाब: यात्रा के दौरान केजरीवाल की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

0

पंजाब में खूंटा गाड़ कर बैठने का एलान कर चुके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार की टक्कर उनके काफिले की एक गाड़ी से आज सुबह जालंधर-अमृतसर रोड पर हो गई लेकिन केजरीवाल को कोई चोट नहीं लगी और वह अमृतसर रवाना हो चुके हैं।

भाषा की खबर के अनुसार, जालंधर के पुलिस उपायुक्त हरजीत सिंह ने  बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार की मामूली टक्कर उनके काफिले में चल रहे स्कार्ट वाहन से हो गयी । प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि अचानक ब्रेेक लगाने के कारण यह घटना हुई है ।

अधिकारी ने साफ किया कि इसमें दुर्घटना जैसी कोई बात नहीं है और आप नेता तथा उनके साथ वाहन में बैठे सभी लोग सुरक्षित हैं और तत्काल अमृतसर के लिए रवाना हो गए ।

सूत्रों और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अमृतसर जा रहे केजरीवाल की गाडी शहर के गुरू गोविंद सिंह एवेन्यू के निकट काफिले में चल रहे स्कार्ट वाहन से टकरा गयी । इस हादसे में किसी को चोट नहीं आयी लेकिन कार बम्पर टूट गया । इसके तुरंत बाद आप नेताओं ने दूसरी गाडी का इंतजाम किया और केजरीवाल के काफिले को आगे रवाना कर दिया गया

इस बारे में पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मौके पर एक दुर्घनाग्रस्त वाहन खडा था जिससे लोगों को भ्रम हो गया कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री की गाडी है जबकि वह अपने सहयोगियों के साथ सुरक्षित अमृमतसर के लिए तत्काल रवाना हो चुके थे ।

गौरतलब है कि हादसे के दौरान केजरीवाल के साथ सांसद भगवंत मान, प्रदेश संयोजक गुरप्रीत घुग्गी तथा एस एस फूलका भी बैठे थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here