‘धड़क’ के ट्रेलर रिलीज से पहले अर्जुन कपूर ने बहन जाह्नवी के लिए लिखा इमोशनल मैसेज और मांगी माफी

0

बॉलीवुड की पहली ‘फीमेल सुपरस्टार’ और दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर आज (11 जून) रिलीज होने वाला है। ‘धड़क’ का ट्रेलर होने से एक दिन पहले जाह्नवी कपूर के सौतेले भाई और बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने उनके माफी मांगी है, साथ ही उन्हें नए सफर की शुरुआत के लिए ढेरों बधाईयां दी हैं।

अर्जुन कपूर ने अपने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर पिता बोनी कपूर और तीनों बहनों अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ दो तस्वीरें शेयर की। कैप्शन में जाह्नवी को नई सफर की बढ़ाई देते हुए अर्जुन ने लिखा, “कल तुम हमेशा के लिए दर्शकों का हिस्सा बन जाओगी, क्योंकि कल तुम्हारी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है। सबसे पहले माफी मांगना चाहता हूं कि इस वक्त मुंबई में नहीं हूं, लेकिन मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं।”

अर्जुन ने आगे लिखा, “तुम्हें बताना चाहूंगा कि यह प्रोफेशन काफी अच्छा है, अगर तुम हमेशा, मेहनत और लगन के साथ काम करती हो। दूसरों की एडवाइस सुनती हो और उसकी कदर करती हो, लेकिन अपने आप बनाए हुए रास्ते पर चलती हो। मुझे पता है कि यह आसान नहीं होगा, लेकिन जानता हूं कि तुम अब इसके लिए तैयार हो। ‘धड़क’ के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।”

बता दें कि, अर्जुन के इस पोस्ट की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ कर रहें है। वहीं, अर्जुन के इस पोस्ट पर जाह्नवी ने लिखा, “मैं आपसे वादा करती हूं कि आपको मुझपर गर्व होगा।”

बता दें कि, जाह्नवी कपूर की इस फिल्म को प्रसिद्ध डायरेक्टर शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं और ये मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जाह्नवी की जोड़ी शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर के साथ जमेगी।

अभी हाल ही में फिल्म ‘धड़क’ की पहली तस्वीर सामने आई थी। इस पोस्टर में जाह्नवी और ईशान एक दूसरे को रंग लगाते बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। यह फिल्म अगले महीने 20 जुलाई को रिलीज होगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन कपूर इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here