वीडियो में अश्लीलता के आरोप में अर्शी खान नए विवाद में फँसी

0

अर्शी खान वैसे तो एक मॉडल रही हैं और सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयानों और अपनी बोल्ड हरकतों की वजह से सुर्ख़ियों में रही हैं, लेकिन उन्हें इस साल के बिग्ग बॉस से एक नयी लोकप्रियता मिली।

अर्शी खान

बिग्ग बॉस के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैन की संख्या में बड़ी तेज़ी से बढ़ोतरी हुई है और इस समय इंस्टाग्राम पर उनकी तक़रीबन पांच लाख चाहने वालों की फ़ौज है। अर्शी हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो ‘नखरे’ में नज़र आयी थी। इस वीडियो में भी वो एक वोल्ड अवतार में दिखी थीं।

बिग्ग बॉस में जाने के पहले अर्शी ने कथित तौर पर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स का दावा किया था। बिग्ग बॉस के बाद एक चैट शो में अर्शी ने अपने उस बयान पर चुप्पी तोड़ते हुए सिर्फ ये कहा था कि वो  अफरीदी की बहुत इज़्ज़तर करती हैं और उन्हें वो ट्वीट नहीं करना चाहिए था ख़ास कर ऐसी पर्सनल बातों पर।

अब अर्शी फिर से ट्रौल्स के निशाने पर हैं और एक मरतबा फिर वजह है उनका पहनावा। दरसल अर्शी ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया था जिस में वो एक गाने पर गुनगुनाती नज़र आ रही हैं। लेकिन वीडियो में उन्होंने ने जो कपडे पहन रखे है वो उनके फँस को पसंद नहीं आया। और बस क्या था, लोगों ने अर्शी को अपने हमलों का निशाना बनाना शुरू कर दिया।

Isme tera ghaaataaaa ❤️❤️❤️❤️❤️❤️?????????

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

एक फैन ने लिखा, “अर्शी आप कुछ दिखाने की कोशिश कर रही थी जो खुल कर नज़र नहीं आया। ” दुसरे ने लिखा, “नंगी होकर नाचो न। ” “गाना काम तुम और ही दिखा रही हो। ” एक और फैन ने हिंदी में लिखा, “प्रवचन तो आपको अच्छे नही लगेंगे पर इस प्रदर्शन की वजह??”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here