‘बिग बॉस 11’ में कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान ने पंडित पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

0

‘बिग बॉस 11’ में कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान ने एक धर्मगुरू पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, धर्मगुरु का नाम रमेश जोशी बताया जा रहा है। वहीं, रमेश ने अर्शी खान पर 40 हजार रुपए न चुकाने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, रमेश ने इस मामले में अर्शी के खिलाफ मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराया है।

अर्शी खान
फाइल फोटो- अर्शी खान

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, धर्मगुरू का कहना है कि अर्शी ने उनसे 40,000 रूपये लिए थे और कई बार मांगने के बाद भी उन्होंने पैसे वापस नहीं किए। इसलिए रमेश जोशी ने मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में अर्शी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया था। पंडित ने बताया कि सितंबर 2015 में अर्शी से उसकी मुलाकात हुई थी और इसके बाद लगातार वो मंदिर घूमने आया करती थीं।

5 दिसंबर 2015 को मंदिर पहुंचने पर अर्शी ने पंडित को बताया कि किसी से उनका मोबाइल और पर्स चुरा लिया है और उन्होंने पंडित से 40,000 रूपये मांगा। लेकिन पैसे मिलने के बाद से अर्शी फिर कभी मंदिर में दिखाई नहीं दी, पंडित के बार-बार कॉल करने के बाद भी जवाब नहीं दिया।

हालांकि, बाद में अर्शी ने पंडित से कहा था कि वे पैसे लौटाएंगी लेकिन उन्होंने अभी तक पैसे नहीं लौटाए। समता नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर अनिल माने ने बताया कि अर्शी खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, अर्शी खान ने भी पंडित के उपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here