एक आईएएस अफसर इस तरह से मिलता है कुपोषित बच्चे की मां से

0

इरशाद अली 

अस्पताल में मरीजों से मिलने का सलीका इन साहब से सीखा जा सकता है। ये कोई मामूली सरकारी अफसर नहीं है बल्कि जनाब प्रशिक्षु आईएएस जगदीश सोनकर है जो सोमवार को जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुुंचे थे।

13177933_10153389106326012_3655390610026642721_n (1)

आईएएस जगदीश सोनकर जी आने वाले दिनों में किसी ना किसी जिले के डीएम बना दिए जाएगें। जब अभी से साहब के ऐसे तेवर है तो आने वाले दिनों में क्या कहर बरपाएगें ये आसानी से समझा जा सकता हैं। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के रामानुजगंज एसडीएम और प्रशिक्षु आईएएस अफसर डा. जगदीश सोनकर सोमवार को जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे।

Also Read:  सोशल मीडिया: ‘मोदी जी और वसुंधरा जी को पूरी दुनिया में कुछ गलत होने पर तकलीफ है, लेकिन अलवर हत्याकांड पर नहीं’

अस्पताल के पोषण पुनर्वास केन्द्र के वार्ड में सोनकर साहब वहां भर्ती कुपोषित बच्चे और पास बैठी उसकी मां से इस अंदाज में बात करते दिखें। इस तस्वीर से साफ झलकता है कि अफसरों की अफसरशाही का पैमाना कितना बड़ा है और जनता को किस तरह से अपने पैरों मेें रखना चाहते है।

Also Read:  दलाई लामा को लेकर भारत पर भड़का चीन, कहा, अमेरिका दखल नहीं दे सकता तो भारत की क्या औकात

अभी तक शासन की ओर सोनकर साहब पर किसी तरह की कारवाई की खबर नहीं आई थी लेकिन ऐसे अफसरों पर कारवाई जरूरी बनती है जिससे की वह समझ सके कि जनता का ओहदा क्या होता है

Also Read:  महेंद्र सिंह धोनी की अनकही कहानी का ट्रेलर जारी

(News contributed by Anurag Tripathi)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here