अर्नब गोस्वामी के पूर्व सहयोगी ने रिपब्लिक टीवी से दिया इस्तीफा, चैनल की पत्रकारिता नैतिकता पर उठाए सवाल

1

अर्नब गोस्वामी के पूर्व सहयोगियों में से एक ने उनके समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देते हुए उनके पूर्व सहयोगी ने टीवी चैनल की पत्रकारिता नैतिकता पर सवाल भी उठाया है। तेजिंदर सिंह सोढ़ी ने एक तीखे ट्वीट के साथ ‘रिपब्लिक टीवी’ से अपने इस्तीफे की घोषणा की।

अर्नब गोस्वामी

तेजिंदर सिंह सोढ़ी ने अपने ट्वीट में लिखा, “साढ़े तीन साल तक पत्रकारिता की हत्या के लिए पत्रकारिता से माफी मांगने के बाद मैंने रिपब्लिक टीवी से इस्तीफा दे दिया। जल्द ही अधिक जानकारी दूंगा।”

बता दें कि, अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी हमेशा अपने शो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहते है। उनका शो हमेशा किसी न किसी कारण विवादों में बना ही रहता है।

बता दें कि, अर्नब गोस्वामी ने भाजपा नेता राजीव चंद्रशेखर और भाजपा समर्थक मोहनदास की मदद से बड़े ही धमाके के साथ 6 मई 2017 को अपने नए इंग्लिश चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ को लॉन्च किया था, जिसके बाद से ही वह लगातार विवादों में रहे हैं। अर्नब गोस्वामी को उनके आलोचक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थक करार देते हैं।

1 COMMENT

  1. ARNAB IS AN ARROGANT JOURNALIST WORKING AGAINST WOMEN EMPOWERMENT…RHEA AFTER SONIA GANDHI….HE IS AN EFFIGY OF BJP OUTFITS.
    SUCH CHANNELS SHOULD BE BOYCOTTED BY ALL & SUNDRY.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here