अर्नब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक ने राहुल गांधी को लेकर किया ऐसा ट्वीट की तुरंत करना पड़ा डिलीट

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तर प्रदेश के अमेठी दौरे के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर पीएम पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘आदतन झूठ’ बोलने वाला बताते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अमेठी में मोदी ने रविवार को जिस आयुध कारखाने का उद्घाटन किया, वहां पिछले कई सालों से छोटे हथियारों का उत्पादन चल रहा है।

अर्नब गोस्वामी

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा अमेठी में आयुध कारखाने का उद्घाटन किए जाने एक दिन बाद सोमवार (4 फरवरी) को गांधी ने उन पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने झूठ बोला है। राहुल गांधी ने उन पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने झूठ बोला है, क्योंकि वह अपने संसदीय क्षेत्र में आयुध कारखाने का उद्घाटन 2010 में ही कर चुके हैं।

कांग्रेस प्रमुख ने ट्वीट कर कहा, ‘‘प्रधानमंत्री जी, अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का शिलान्यास 2010 में मैंने खुद किया था। पिछले कई सालों से वहां छोटे हथियारों का उत्पादन चल रहा है। कल आप अमेठी गए और अपनी आदत से मजबूर होकर आपने फिर झूठ बोला। क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती?”

रिपब्लिक टीवी ने किया हैरान करने वाला ट्वीट, बाद में किया डिलीट

प्रधानमंत्री मोदी पर राहुल गांधी द्वारा निशाना साधने के बाद अर्नब गोस्वामी के हाल ही लांच हुए हिंदी चैनल ‘रिपब्लिक भारत’ ने एक भड़काऊ ट्वीट किया, लेकिन कुछ देर बाद ही चैनल को अपनी गलती का अहसास होने ने बाद अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया। रिपब्लिक भारत के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया था, “PM मोदी के खिलाफ राहुल गांधी ने उगला ज़हर, कहा- “अपने आदत से मजबूर होकर आपने फिर झूठ बोला””

मुश्किल से करीब एक मिनट के बाद ही चैनल ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि गोस्वामी के चैनल को आखिर अपना यह ट्वीट डिलीट क्यों करना पड़ा? वैसे जानकारों का कहना है कि दरअसल चैनल अपने हेडलाइन में ‘राहुल गांधी ने उगला जहर’ जैसे अशोभनीय शब्दों को जिस प्रकार से इस्तेमाल किया, उसे डर था कि उसके आलोचक कहीं उसे ट्रोल न कर दें, जिस वजह से उसने इस ट्वीट को डिलीट करना ही बेहतर समझा।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अमेठी में आधुनिक क्लाशनिकोव-203 राइफलों के निर्माण के लिए बनी आयुध कारखाने का उद्घाटन किया था। इस मौके पर उन्होंने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वह घूम-घूम कर मेड इन उज्जैन, मेड इन इंदौर और मेड इन जयपुर कहते हैं, लेकिन यह मोदी है, जिसने ‘मेड इन अमेठी‘ को सच कर दिखाया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here