VIDEO: ‘रिपब्लिक भारत’ के लाइव टीवी डिबेट में अर्नब गोस्वामी ने रजत शर्मा और सुधीर चौधरी पर साधा निशाना

0

रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने का फैसला किया है। रिपब्लिक टीवी ने एक बयान में कहा कि उसने अपने लीगल सेल को निर्देश दिया कि वह परमबीर सिंह पर 200 करोड़ का मुकदमा शुरू करे। बयान के अनुसार, इनमें 100 करोड़ रुपये रिपब्लिक टीवी की टीआरीपी घोटाले में बदनामी करने के लिए और 100 करोड़ रुपये अर्नब गोस्वामी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए शामिल है। इस बीच, अर्नब गोस्वामी के अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में लाइव टीवी डिबेट शो के दौरान इंडिया टीवी के चेयरमैन व एडिटर इन चीफ रजत शर्मा, ‘जी न्यूज’ के एंकर सुधीर चौधरी और आजतक पर निशाना साधा है।

अर्नब गोस्वामी

अर्नब गोस्वामी के अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में लाइव टीवी डिबेट शो के दौरान कहा, ‘उन्होंने (मुंबई पुलिस कमिश्नर) जो कहा उसे मीडिया वाले 8 जून को कूद-कूदकर कह रहे थे कि रिपब्लिक तो फंस गया। क्या अब, आज वो खबर देंगे कि परमबीर सिंह ने हम पर झूठे आरोप लगाए थे।’ इसके बाद उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा पर तंज कसते हुए पूछा कि उन्होंने इस मामले की कवरेज अब क्यों बंद कर दी। गोस्वामी ने कहा कि, “इंडिया टीवी के नौ बजे के प्रोग्राम पर आपने (रजत शर्मा) बहुत कुछ कहा था। अब इसपर भी कुछ कह दीजिए, कवरेज को बैलेंस कीजिए।”

गोस्वामी ने रजत शर्मा पर तंज कसते हुए आगे कहा, “क्या आप दिखाएंगे वो खबर कि मैंने 200 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा किया है मुंबई पुलिस कमिश्नर परबीर सिंह के खिलाफ। अगर खुद नहीं कह सकते मुझे अपने चैनल पर बुला लीजिए, मैं कह दूंगा वहां आकर। अगर अपनी अदालत में ये नहीं कह सकते तो मुझे बुलाइए। मैं कह दूंगा और मैं सवाल भी पूछ सकता हूं। लोगों को अच्छा लगेगा या मेरे सवालों के सामने आप आईए, इस मामले पर बात करते हैं हम दोनों।”

इसके साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए ‘जी न्यूज’ के प्रधान संपादक और एंकर सुधीर चौधरी पर भी निशाना साधा। गोस्वामी ने सुधीर चौधरी पर तंज कसते हुए पूछा, “और वो कहां गए जो TRP का DNA टेस्ट जो करते है। सच दिखाना आपके DNA में नहीं है क्या?” इसके साथ ही गोस्वामी ने आजतक पर निशाना साधा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here