VIDEO: पाकिस्तानी पैनलिस्ट ने NDTV का जिक्र किया तो अर्नब गोस्वामी ने खोया आपा, बोले- ‘मैं NDTV नाम के किसी भारतीय चैनल को नहीं जानता’

1

समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक और विवादास्पद एंकर अर्नब गोस्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा यह वीडियो ‘रिपब्लिक भारत’ पर हो रहे एक चर्चा के दौरान का है। इस चर्चा में अर्नब गोस्वामी के साथ एक पाकिस्तानी पैनलिस्ट भी जुड़ा होता है। लेकिन जैसे ही पाकिस्तानी पैनलिस्ट एनडीटीवी का जिक्र करता है तो अर्नब गोस्वामी उसपर भड़क जाते है। उन्होंने लाइव डिबेट में पाकिस्तानी पैनलिस्ट को लताड़ लगाते हुए यहां तक कह दिया कि वह एनडीटीवी नामक किसी भी ऐसे भारतीय चैनल को नहीं जानते हैं। बता दें कि, गोस्वामी खुद एनडीटीवी में काफी समय तक काम कर चुके हैं।

अर्नब गोस्वामी
फाइल फोटो

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को लेकर हर रोज किसी न किसी समाचार चैनल पर डिबेट होती रहती है। कई चैनल अपने डिबेट में पाकिस्तान का पक्ष रखने के लिए वहां के पत्रकार या विश्लेषक को अपने साथ जोड़ते हैं और पाकिस्तान से वो विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए डिबेट में हिस्सा लेते हैं। ऐसी ही एक डिबेट ‘रिपब्लिक टीवी’ पर चल रही थी जिसे अर्नब गोस्वामी होस्ट कर रहे थे। उनके साथ इस डिबेट में एक पाकिस्तानी पैनलिस्ट भी जुड़ा हुआ था। डिबेट के दौरान पाकिस्तानी पैनलिस्ट ने जैसे ही एनडीटीवी का जिक्र किया तो अर्नब गोस्वामी उसपर भड़क जाते है।

पाकिस्तानी पैनलिस्ट से अर्नब गोस्वामी ने कहते है, “कौन एनडीटीवी क्या एनडीटीवी होती है। मैंने नही सुना है ऐसा कोई भारतीय चैनल नहीं है। मैं नहीं जानता ऐसा कोई भारतीय चैनल जिसका नाम है एनडीटीवी। मैं नहीं जानता। तुम पाकिस्तानियो को सिर्फ एनडीटीवी, राहुल गांधी, एनडीटीवी राहुल गांधी ही अच्छे लगते है क्या? दिन भर में 50 बार एनडीटीवी, राहुल गांधी। एनडीटीवी राहुल गांधी … दिमाग खराब हो गया है आप लोगों का?… आप जाकर डायरेक्ट एनडीटीवी से बात करिए, मेरे चैनल पर एनडीटीवी का नाम मत लीजिये।”

अर्नब गोस्वामी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

1 COMMENT

  1. Just tell me- has the JKR been set up with a single-point agenda to publish only news surrounding Arnab Goswami? Are you paid by Arnab Goswami or JKR is a subsidiary of Republic TV? Do you publish anything except Arnab and Republic??

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here