तहसीन पूनावाला का अर्नब गोस्वामी को लिखा पत्र हुआ वायरल, रिपब्लिक चैनल में हुए निवेश पर सवाल उठाया

0

कांग्रेस के समर्थक, तहसीन पूनावाला, ने पत्रकार अर्नब गोस्वामी को अपने नये समाचार न्यूज़ चैनल, रिपब्लिक में राजनीतिक नेताओं और कॉरपोरेट घरानों के सहयोग पर स्पष्टीकरण देने को कहा है।

अर्नब गोस्वामी

पूनावाला ने गोस्वामी को पूछा, अर्नब, कृपया क्या आप भारत गणराज्य के नागरिकों को बताएगें कि क्या किसी सांसद ने आपके उद्यम में किसी प्रकार का वित्तिय सहयोग दिया है, यदि हां, तो इस सांसद का नाम व राजनीतिक विचारधारा को बताएं। यदी हां तो संसदीय समिति में आपके साथी/प्रमोटर/फाइनेंसर क्या किसी भी हथियार/हथियार कंपनी से जुड़ा हुआ है? यदी हां तो क्या तो संसदीय समिति में आपके साथी/प्रमोटर/फाइनेंसर किसी भी सरकारी या संसदीय समिति रक्षा तंत्र से संबंधित है?

Also Read:  क्यों चेतन भगत ने कहा, ट्विटर ‘दबंगों का श्मशान’ है, कुछ दिन बाद हो जाएगा बंद

आगे पूनावाला ने गोस्वामी से यह बताने के लिए कहा कि क्या उनके व्यापारिक साझेदार या प्रमोटर भी हथियार निर्माण कंपनियों में शामिल होने के कारण युद्ध से लाभान्वित हुआ हैं।

Also Read:  'रिपब्लिक टीवी' के रिपोर्टरों को कांग्रेस दफ्तर में नहीं मिली एंट्री, अर्नब गोस्वामी को बताया बेईमान पत्रकार

उन्होंने पुछा, भारत पाक पर आपका ख्याति अच्छी तरह से मंजर-ए-आम पर है और अगर आपका साथी/प्रमोटर/ फाइनेंसर युद्ध से लाभ कमा सकता है, तो आप अपने साथी/प्रमोटर/फाइनेंसर की इस पृष्ठभूमि के चलते पत्रकारिता में आपकी रिपोर्ट से दूर रखने का प्रस्ताव कैसे देते हैं?

पूनावाला द्वारा लिखे गए पत्र को सोशल मीडिया तेजी से शेयर किया जा रहा है, जो पत्रकार अर्नब गोस्वामी के नए मीडिया उद्यम में संभावित निवेशकों पर बढ़ती अटकलों को बढ़ा दिया है।
पिछले दिनों जब

Also Read:  जानिए कब और क्यों महिलाएं करती है बेवफाई?

हाल ही में, जब गोस्वामी एक मैगजीन के आवरण पृष्ठ पर दिखाई दिए थे तब उसकी जनसंपर्क टीम ने विशेष रूप से साक्षात्कारकर्ता से कहा कि वह उन लोगों से कोई प्रश्न न पूछें जो रिपब्लिक टीवी की में निवेश और फडिंग से जुड़ा हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here