जानें, क्यों इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अर्नब गोस्वामी, लोगों ने ऐसे लिए मजे

0

तीन हिंदी भाषी राज्यों (छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान) में केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की हार के बाद विपक्षी दल हमलावर हैं। इन दिनों बीजेपी के साथ-साथ उसके समर्थक पत्रकार और संपादक भी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। तीन राज्यों में कांग्रेस की शानदार वापसी के बाद से ही बीजेपी के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर की मदद से अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ की स्थापना करने वाले अर्नब गोस्वामी ट्रोल हो रहे हैं।

दरअसल, स्थापना के बाद से ही अर्नब के चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ ने जिस प्रकार से बीजेपी के एजेंडों को पिछले कुछ समय से समर्थन किया है उसे लेकर लोग गोस्वामी पर निशाना साध रहे हैं। इस बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अर्नब गोस्वामी एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। गोस्वामी के आलोचक उनकी इस तस्वीर को लेकर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।

वायरल तस्वीर में दक्षिणपंथी विचारधारा की तरफ झुकाव रखने वाले कुछ लोगों के साथ अर्नब गोस्वामी खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। एक कार्यक्रम को लेकर यह लोग मुंबई स्थित रिपब्लिक टीवी के दफ्तर में मौजूद थे। यह कार्यक्रम रविवार को दोपहर 12 बजे और रात 9 बजे रिपब्लिक टीवी पर प्रसारित होगा। इस तस्वीर में दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा, बीजेपी व पीएम मोदी के घोर समर्थक अशोक पंडित सहित दक्षिणपंथी विचारधारा की तरफ झुकाव रखने वाले कई लोग शामिल हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले हाल ही में योग गुरु बाबा रामदेव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अर्नब गोस्वामी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर शेयर करते हुए रामदेव ने लिखा खा, “मिस्टर अर्नब गोस्वामी, एक देशभक्त पत्रकार से मिला। वे राष्ट्र के निर्माण में मीडिया के माध्यम से एक अहम महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।”

हालांकि, रामदेव के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर तंज कसना शुरू कर दिया और दोनों को जमकर ट्रोल किया गया था। एक यूजर ने तंज सकते हुए लिखा था कि मेरे खाते में 15 लाख रुपये आ गए, सोच रहा हूं पतंजलि को दान कर दूं। काला धन भी ट्रक भरकर आ गया है, पेट्रोल तो अब फ्री मिलता है और रुपया डॉलर से भी मजबूत हो गया है। सब आपकी (रामदेव) आशीर्वाद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here