“अर्नब गोस्वामी हिंदुस्तान का सबसे बड़ा ‘बौद्धिक आतंकवादी’ है, इसे तुरंत आगरा ले जाएं”

0

लोकसभा चुनाव 2019 में आखिरी चरण का मतदान 19 मई को खत्म होते ही न्यूज चैनलों ने एग्जिट पोल जारी कर दिए।लोकसभा चुनाव के लिए रविवार शाम जारी ज्यादातर एग्जिट पोल के मुताबिक एक बार फिर भाजपा नीत राजग बहुमत से केंद्र में सरकार बनाएगा। लोकसभा चुनाव के लिए सात चरणों में मतदान 11 अप्रैल से 19 मई तक चला। वोटों की गिनती आज (23 मई) होनी है। लोकसभा में कुल 543 र्सीटें हैं और बहुमत के लिए किसी भी पार्टी या गठबंधन को कम से कम 272 सीटें चाहिए।

बौद्धिक आतंकवादी

लोकसभा की 543 में से 542 सीटों के लिए हुए मतदान बाद के 15 सर्वेक्षणों में से 12 में राजग के स्पष्ट बहुमत के साथ पुन: सत्ता में आने का अनुमान व्यक्त किया गया है, जबकि कांग्रेस के नेतृत्व वाले संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) को बहुमत से बहुत पीछे दिखाया गया है। इन सर्वेक्षणों में राजग को 231 से 365 सीटें, जबकि संप्रग को 62 से 164 सीटें मिलने की संभावना जताई गई है। अन्य दलों को 69 से 159 तक सीटें मिलने की अनुमान व्यक्त किया गया है।

इस बीच, एग्जिट पोल के नतीजे भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में आने के बाद रिपब्लिक टीवी के मालिक व एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी विपक्षी पार्टियों पर हमलावर हो गए हैं। अर्नब का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह कांग्रेस के अलावा सभी विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोल रहे हैं।

वायरल वीडियो में अर्नब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुनाई दे रहे हैं। अर्नब ने कहा कि लोगों ने राहुल और प्रियंका को डस्टबिन में फेंक दिया है। वायरल वीडियो में अर्नब कहते हैं, “क्योंकि मोदी को अगर 300 सीटें मिल गईं तो चुनाव फर्जी था? क्योंकि नरेंद्र मोदी अगर फिर प्रधानमंत्री बन गए तो चुनाव फर्जी था? क्योंकि राहुल बाबा और प्रियंका वाड्रा को लोगों ने डस्टबिन में फेंक दिया इसलिए चुनाव फर्जी था? क्योंकि केजरीवाल जी को अगर 100 वोट भी नहीं मिलेंगे दिल्ली में… इसलिए चुनाव फर्जी था? क्योंकि अमेठी में स्मृति ईरानी ने इतनी फाइट दी है राहुल गांधी को कि वह चुनाव हार सकता है इसलिए चुनाव फर्जी था? क्योंकि रायबरेली में भी इस बार सोनिया गांधी ने टेनशन में हैं इसलिए चुनाव फर्जी था?”

अर्नब ने आगे कहा, “मैं कहता रहूंगा आज… क्योंकि पूर्वांचल में जाति समीकरण अब नहीं चलेंगे इसलिए चुनाव फर्जी था? क्योंकि जाट वोट भी आज अजित सिंह के साथ नहीं है इसलिए चुनाव फर्जी था? मैं कहूंगा आज…क्योंकि पश्चिम बंगाल में इतने हिंसा के बाद भी 80 प्रतिशत लोगों ने वोट दिया इसलिए चुनाव फर्जी था? क्योंकि दार्जिलिंग से लेकर जलपाईगुड़ी तक लोगों ने कहा कि रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को लाकर वोट बैंक बनाई जाएगी इसलिए चुनाव फर्जी था? अरे भाई आप (विपक्षी पैनलिस्ट) हार गए इसलिए कह रहे हैं कि चुनाव फर्जी था… माफी मांगिए लोगों से… मैं कह रहा हूं कि आप सभी (विपक्षी पैनलिस्टों से कहते हुए) खड़े होकर लोगों से माफी मांगिए।”

अर्नब के इस विवादित वीडियो में दिल्ली में सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। संजय सिंह ने अर्नब का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “इस अर्नब को तुरंत आगरा ले जाओ यार “Very Serious Case”।”

संजय सिंह ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “अर्नब गोस्वामी हिंदुस्तान का सबसे बड़ा “बौद्धिक आतंकवादी” है इससे देश को बचाना होगा देखिये ये वीडीओ और ख़ुद तय कीजिये।”

वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक और व पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती ने अर्नब का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “गांजा पीता है क्या?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here