सोनिया गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में मुंबई पुलिस ने 9 घंटे से अधिक समय तक अर्नब गोस्वामी से की पूछताछ

0

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अभद्र भाषा और अभद्र टिप्पणी करने से संबंधित एक मामले में मुंबई पुलिस ने सोमवार (27 अप्रैल) को अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक और विवादास्पद एंकर अर्नब गोस्वामी से तकरीबन 9 घंटे तक पूछताछ की। अर्नब गोस्वामी ने रविवार को सूचित किया था कि उन्हें मुंबई पुलिस ने तत्काल पूछताछ के लिए बुलाया था।

अर्नब गोस्वामी

अपने खिलाफ केस दर्ज होने के बाद पूछताछ के लिए अर्नब गोस्वामी आज मुंबई के एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में पहुंचे थे, यहां उन्हें तकरीबन 9 घंटे तक पूछताछ हुई है। इस दौरान उनके वकील भी उनके साथ थे। पुलिस स्टेशन से निकलने के दौरान अर्नब गोस्वामी विक्ट्री का साइन दिखाते हुए नजर आए। मुंबई के एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में पेश होने से पहले, गोस्वामी को अपने चैनल से एक नहीं बल्कि दो पत्रकारों से बात करते देखा गया था। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, उनके इस वीडियो पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

पूछताछ में जाने से पहले अर्नब गोस्वामी ने बयान जारी कर कहा था कि, सोनिया पर बयान वाले केस में मुंबई पुलिस मुझसे पूछताछ करना चाहती है। ये कहते हुए मुझे उसने 12 घंटों में दो नोटिस भेजे हैं। कानून के तहत बाध्य नागरिक होने के नाते मैं जांच में सहयोग करूंगा। साथ ही अपील है कि पुलिस ऐसी ही तेजी मुझ पर और मेरी पत्नी पर हुए हमले (23 अप्रैल को) के केस में भी दिखाए।

गौरतलब है कि, पालघर जिले में दो साधुओं सहित तीन लोगों की हत्या के बाद अर्नब गोस्वामी ने अपने टीवी शो पूछता है भारत में इस पर 45 मिनट का एक डिबेट कराया था। कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि उसी डिबेट में गोस्वामी ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इसके बाद कांग्रेस पार्टी ने कई राज्यों अर्णब गोस्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here