पतंजलि के संस्थापक बाबा रामदेव ने अर्नब गोस्वामी को गोद में उठाया, यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

0

अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर व संस्थापक अर्नब गोस्वामी और पतंजलि आयुर्वेद कंपनी के संस्थापक और योग गुरु बाबा रामदेव की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर मजे ले रहे हैं।

अर्नब गोस्वामी
फोटो: सोशल मीडिया

इस वायरल तस्वीर में बाबा रामदेव रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी को गोद में उठाए दिख रहे हैं। इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं, इस तस्वीर को लेकर अर्नब गोस्वामी जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि गोस्वामी न्यूज दिखाने के अलावा वह सब कुछ करते हैं जिससे उनके चैनल की टीआरपी बढ़े।

दरअसल, गोस्वामी और रामदेव की तस्वीर जो वायरल हो रही है वह रिपब्लिक टीवी के एक प्रोग्राम की है। इस प्रोग्राम में अयोध्या मसले पर आए सुप्रीम कोर्ट के जजमेंट पर अपनी राय रखने के लिए रामदेव को बुलाया गया था। कार्यक्रम में रामदेव ने अपनी योग कलाएं दिखाते हुए गोस्वामी संग पंजा भी लड़ाया और उन्हें गोद में भी उठा लिया था।

बाबा रामदेव और अर्नब गोस्वामी की इस फोटो पर कांग्रेस नेता सचिन चौधरी ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, “रविश कुमार जी ने अच्छा नाम रखा है “गोदी मीडिया” आप खुद देख लीजिये कैसे मीडिया गोदी में झूल रही है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here