अर्नब गोस्वामी ने लांच किया ‘रिपब्लिक’, ट्विटर हेंडल और फेसबुक पेज जारी

0

अर्नब गोस्वामी ने देर रात अपने भावी चैनल रिपब्लिक का ट्वीटर हेंडल और फेसबुक पेज शुरू किया। टॉइम्स नॉउ के पूर्व एडिटर-इन-चीफ अर्नब को अपने शो में अक्रामक तेवर की वजह से जाना जाता है।

अर्नब गोस्वामी

सोशल मीडिया पर अर्नब के रिपब्लिक के लांच होते ही ट्रेड होने लगा ओर लोगों ने जमकर इन अकाउंट को फाॅलो करना शुरू कर दिया। लाचिंग के समय अर्नब ने वाइब्रेंट कलर के ग्राफिक्स के साथ अपनी मैसेज को जारी करते हुए ‘रिपब्लिक’ की घोषणा की।

उन्होंने अपने संदेश में कहा कि राष्ट्र जानना चाहता है कि हम कितने सामाजिक है। अब क्रांति यहां से शुरू होती है।

इस ट्विटर अकाउंट के लांच होते ही 30 हजार के लगभग लोगों ने इसे फालो करना शुरू कर दिया था।

इस मौके पर उन्होंने चैनल की वेबसाइट www.republicworld.com भी लांच की जिसके बारें में कहा गया कि जल्द ही सारी डिटेल आने वाली है।

अर्नब गोस्‍वामी ने टाइम्‍स नाऊ से अपने इस्तीफे के बाद से अभी तक मीडिया से सीधे संवाद नहीं किया था, लेकिन इंडिया फाउंडेशन की ओर से आयोजित कॉनक्‍लेव में बोलते हुए अर्नब ने अपनी भावी योजनाओं का खुलासा किया था।

नये मीडिया पर अपनी बात रखते हुए अर्नब ने कहा था कि आने वाला वक्‍त इंडिपेंडेंट मीडिया का होगा।  भारत में 46 करोड़ इंटरनेट यूजर हैं। विरोध की नई लहर अंगुलियों को नई ताकत देगी। आगे उन्‍होंने कहा था, ”हम सबसे बड़े विरोधी मत के किनारे पर हैं। इसे खुली बांहों के साथ स्‍वीकार कीजिए।

हम वैश्विक टीवी को नई परिभाषा देंगे। हमारा विरोधी स्‍वर केवल भारत तक सीमित नहीं रहेगा।” जबकि अपने बारें में बोलते हुए उन्होंने कहा था कि ”किसी और की बात मानते रहना मेरा किरदार नहीं है। इंडिपेंडेंट मीडिया को लेकर जो छवि है हम उसे बदल देंगे। देश में जिस तरह से पत्रकारिता होती है मैं उसके खिलाफ विरोध करने जा रहा हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here