अरनब गोस्‍वामी पर फूटा नेशनल कॉन्‍फ्रेंस नेता जुनैद मट्टू का गुस्सा, बीच बहस में छोड़ा कहा- आपके गिड़गिड़ाने पर शो में आया

0
अपने आक्रामक तेवर की वजह से मशहूर एेकंर अर्नब गोस्वामी के लाइव शो में नेशनल कॉन्‍फ्रेंस के नेता जुनैद मट्टू ने बहस के बीच बड़ी तकरार के दौरान माइक निकालकर शो ये कहते हुए छोड़ दिया कि आपके गिड़गिड़ाने पर ही मैं शो में आया हूं हमें इसका कोई राजनीतिक फायदा नहीं मिलता हैं।
photo courtesy: jansatta
photo courtesy: jansatta
जुनैद मट्टू अर्नब के बार-बार एक ही सवाल दोहराने से व्याकुल हो उठे थे और जवाब देने के दौरान बार-बार अर्नब के टोके जानें पर भड़क उठे थे। मट्टू ने कहा मैं आपका शो वाॅक आउट कर दूंगा इस पर अर्नब ने कहा आप जो चाहे कर सकते है। इसके तुरन्त बाद ही जुनैद मट्टू ने माइक निकालकर लाइव बहस को बीच में ही छोड़ दिया।
टाइम्‍स नाउ पर चल रही इस लाइव डिबेट में अर्नब कश्‍मीर में फैली अशांति के बीच स्‍कूलों को आग लगाए जाने पर बहस कर रहे थे।
उन्होनें शुरूआत में पुछा कि ”जब आपके कार्यकाल में क्रिश्चियन स्‍कूल को आतंकियों ने आग लगा दी थी, तो आप मूकदर्शक बने रहे। आप सब लोग एंटी इंडिया लोगों से मिले हैं। आप उन लोगों की निंदा क्‍यों नहीं करते जो घाटी के युवाओं के हथि‍यार उठाने का समर्थन करते हैं।
आप अलगाववादियों पर नरम क्‍यों हैं? इस पर मट्ट ने अपनी सफाई रखते हुए कहा कि हम स्‍कूलों पर बर्बर हमला करने वालों का साथ नहीं देते। उस मामले में अगले ही दिन दोषियों को पकड़ लिया गया था।” लेकिन उनके जवाब से अर्नब संतुष्ठ नहीं हुए और बार-बार अपने सवाल को दोहराते रहे।
जनसत्ता की खबर के अनुसार, अन्य मेहमानों के साथ लाइव बहस में जुनैद मट्टू खीझ गए और कहा कि ”क्‍या आप चाहते हैं कि मैं आपकी बहस में हिस्‍सा लूं? टाइम्‍स नाउ पर आने से हमें कोई राजनैतिक फायदा नहीं होता। क्‍या आप चाहते हैं कि मैं वॉक आउट कर जाऊं?” इस पर अरनब बोले- क्‍या मैंने आपसे सीधा सवाल नहीं पूछा? मैं आपसे सीधा सवाल पूछ रहा हूं, शो छोड़ने की बात का मुझपर असर नहीं होता।”

बहस ज्यादा बढ़ गई कि दोनों लोग तैश में आ गए, जिस पर अर्नब ने कहा कि  ”आई एम सॉरी आप जो चाहें वो कर सकते हैं, आप धमका सकते हैं।” इसके बाद जुनैद माइक निकालकर बहस बीच में छोड़कर चले जाते हैं।

Also Read:  BJP और धर्माचार्य नहीं सुधरे तो हिंदू धर्म छोड़ अपना लूंगी बौद्ध धर्म: मायावती
Congress advt 2

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here