कांग्रेस के प्रवक्ता ने टाइम्स नाउ के शो में भाग लिया, अर्नब गोस्वामी को बताया ‘निष्पक्ष पत्रकार’

0

कांग्रेस द्वारा हरियाणा के नेता को टाइम्स नाउ चैनल की डिबेट में भाग लेने पर सस्पेंड करने के एक महीने बाद फिर से उत्तर प्रदेश में काग्रेस के प्रवक्ता ने चैनल की डिबेट में भाग लिया।

इतना ही नहीं ‘उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने चैनल के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को अपने शो में बुलाने के लिए धन्यवाद भी कहा।

और उससे अधिक महत्वपूर्ण बात ये है कि सुरेंद्र राजपूत ने अर्नब गोस्वामी को ‘निष्पक्ष पत्रकार’ कहा

Also Read:  यूपी में कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, BJP में शामिल हो सकती हैं रीता बहुगुणा जोशी

Arnab Goswami

बुधवार की रात टाइम्स नॉउ चैनल में बहस का मुद्दा रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर द्वार इस बात का खंडन करने पर थी कि मनमोहन सिंह के शासन के दौरान भी सर्जिकल स्ट्राइक हुए थे।

ये भी पढ़े- अर्नब गोस्वामी पर अरूण शौरी ने कहा, “सबसे पहले टाइम्स नाउ के प्रोग्राम पर पाबन्दी लगनी चाहिए “

Congress advt 2

गौरतलब है कि सितंबर में कांग्रेस पार्टी ने हरियाणा के नेता ख़जान सिंह को अर्नब गोस्वामी के शो पर जाने के लिए 6 साल तक के लिए निलंबित कर दिया था।

Also Read:  पंजाब-गोवा में मतदान खत्म होते ही केजरीवाल ने शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ देख मिटाई थकान

ये भी पढ़े-सर्जिकल स्‍ट्राइक की खबर आई तो अरनब हुए ट्रोल ट्विटर यूर्जस ने लिखा- अपने आज के प्राइम टाइम शो में अरनब खुशी से टेबल डांस कर सकते हैं

चार दशकों से पार्टी के साथ जुड़े, खजान सिंह टाइम्स नाऊ चैनल पर अर्नब गोस्वामी के शो में गए जिसे कांग्रेस की हरियाणा इकाई  ने पिछले छह साल से बहिष्कार कर रखा है। सुरेंद्र राजपूत द्वारा अर्नब गोस्वामी की प्रशंसा करने पर पार्टी को अधिक शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा होगा

Also Read:  Arnab Goswami was reportedly sacked for publicly 'insulting' his boss Vineet Jain

ये भी पढ़े-जानिए कैसे अरनब गोस्वामी के बॉस ने ही अरनब का किया “सर्जिकल सट्राइक”

16 सितंबर को आम आदमी पार्टी ने भी अपने स्वयंसेवकों और प्रवक्ताओं के लिए एक जरूरी सलाह जारी की थी कि टाइम्स नाउ और सुदर्शन चैनल पर ना जाए क्योंकि दोंनो ही चैनल आरएसएस के मुखपत्र हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here