सेना ने कहा- पाकिस्तान से नहीं लिया कोई बदला, टीवी चैनल वाले बिना पूछे ही हो जाते है आग-बबूला

0

सेना ने उन मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज किया जिसमें कहा जा रहा था कि, पाकिस्तान के हमले का करारा जवाब देते हुए भारतीय सैनिक ने पाकिस्तान की दो पोस्ट पर बड़ा हमला बोला था, जिस हमले में लगभग 7 पाक सैनिकों की मौत हो गई है।

पाकिस्तान
photo- जनसत्ता

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, नोर्थन कमांड के एक सीनियर अधिकारी ने कहा है कि, ‘सोमवार रात को के जी सेक्टर में किसी तरह की भी बदले की कार्रवाई नहीं हुई, टीवी चैनल वाले बिना हम लोगों से पूछे ही आग-बबूला हो जाते हैं। हम लोग बदला लेंगे और जब लेंगे तब आधिकारिक तौर पर बयान भी जारी करेंगे।’

Also Read:  हरियाणा: अमरनाथ हमले के विरोध में बजरंग दल के गुंडों ने मस्जिद के इमाम से की मारपीट, जबरन बुलवाए 'भारत माता की जय'

बता दें कि, सोमवार (1 मई) को पाकिस्‍तानी सेना की बैट टीम ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय पोस्ट पर गोलीबारी की थी, इस हमले में दो भारतीय जवान शहीद हो गए थे। शहीद होने वालों में नायब सूबेदार परमजीत सिंह और बीएसफ के हेड कॉन्स्टेबल प्रेम सागर शामिल थे।

Congress advt 2

हमले के बाद सेना की तरफ से आए बयान में बताया गया है कि पाकिस्तान ने भारतीय सैनिकों के साथ बर्बरता भी की है। जिसके बाद सेना ने बयान जारी करके कहा था कि, पाकिस्‍तानी सेना ने कायरानापूर्ण रवैया दिखाते हुए हमारे दो जवानों के शवों को क्षत-विक्षत कर दिया। पाकिस्‍तानी सेना का ऐसे नृशंस कृत्‍य का जल्‍द ही उचित जवाब दिया जाएगा।

Also Read:  गौतम अडानी ने की घोषणा पांच साल में गुजरात में करेंगे 49,000 करोड़ रुपये के निवेश

उसके बाद खबरें आई थीं कि भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान की दो चौकियां को तबाह कर दिया। इस कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के 7 जवान मारे जाने की बात कही जा रही थी।

बता दें कि, बीजेपी नेता संबित पात्रा ने शहीद परमजीत की पत्नी से टीवी की लाइव डिबेट के दौरान झूठ बोल दिया। कथित तौर पर उन्होंने अपनी ही तरफ से पाकिस्तान से बदला लेने की बात कह दी और कहा कि हमने पाकिस्तान के सात जवानों को मार गिराया और हमने उनकी दो पोस्टों को उड़ा दिया। सेना की तरफ से बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के दावे को ख़ारिज कर दिया गया और पाकिस्तान से बदला लेने की बात का पूरी तरह से खंडन किया गया।

Also Read:  सऊदी ने 39,000 पाक नागरिकों को देश से बाहर निकाला, पढ़िए क्यों

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here