गर्लफ्रेंड की पिटाई करने के आरोप में अभिनेता अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

बिग बॉस के प्रतियोगी रह चुके और बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली को गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ख़बरों के मुताबिक, पुलिस ने अरमान को लोनावला के एक फॉर्म हाउस से गिरफ्तार किया है।

Photo: India Today

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार(12 मई) को बताया कि संताक्रुज पुलिस ने कोहली की गर्लफ्रेंड की शिकायत पर मामला दर्ज किया था, इसी मामले में उनकी गिरफ्तारी की गई है। बता दें कि, अरमान कोहली अपनी लिव इन पार्टनर नीरू रंधावा को पीटने के बाद से फरार चल रहे थे।

गौरतलब है कि, 2 जून को अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू के साथ बुरी तरह मारपीट की थी। जिसके बाद नीरू को इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद नीरू ने चार जून को पुलिस में शिकायत दी थी। इस शिकायत को आधार बनाते हुए पुलिस ने अरमान कोहली के खिलाफ धारा 323, 506 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नीरू रंधावा पेशे से फैशन डिजाइनर रही हैं और दुबई से बालीवुड में नाम कमाने के लिए मुंबई आई हैं। अरमान के साथ उनकी दोस्ती 2015 से बताई जा रही है। दोनों काफी लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं।

अरमान कोहली को उनके पिता राजकुमार कोहली ने साल 1992 में ‘विरोधी’ फिल्म से लॉन्च किया था, अरमान के पिता काफी मशहूर फिल्मकार थे। अरमान कोहली ने जानी दुश्मन, एलओसी कारगिल जैसी फिल्मों में काम किया है। वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सातवें सीजन में भी नजर आए थे।

बता दें कि, अरमान पहले से ही अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं। वो बिग बॉस के घर में भी अपना आपा खो चुके हैं, उन्होंने कंटेस्टेंट्स को गाली दी थी और हाथापाई भी की थी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here