सोनाक्षी सिन्हा के साथ ट्विटर पर बहस के बीच अमाल ने भाई अरमान मलिक का किया बचाव

0

संगीतकार-गायिका अमाल मलिक ने ट्विटर पर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ बहस को लेकर अपने भाई अरमान मलिक का बचाव किया है। दरअसल, ऐसी खबरें थीं कि सोनाक्षी पॉप गायक जस्टिन बीबर के भारत में होने वाले संगीत समारोह में प्रस्तुति देंगी, जिसके बाद सोनाक्षी और अरमान के बीच ट्विटर पर बहस शुरू हो गई।एक लंबे फेसबुक पोस्ट में अमाल ने अपने भाई को बेवजह निशाना बनाने के लिए सोनाक्षी की आलोचना की और कहा कि पूरी बहस तब शुरू हुई जब गायक कैलाश खेर ने फिल्म कलाकारों के गायक बनने को लेकर अपनी राय पेश की थी।

Also Read:  फ्रांस पुलिस की बेर्शम हरकत पर फ्रांसीसी गृह मंत्री ने ज़ाहिर की चिंता, बीच पर मुस्लिम महिला की जबरन उतरवाई गई थी बुरकीनी
Congress advt 2

अमाल ने लिखा कि अरमान मलिक ने केवल (कैलाश का ट्वीट) री-ट्वीट किया था और कहा था कि यह दुखद है और संगीतकारों को मंच दिया जाना चाहिए तथा उसने ना तो किसी को टैग किया, ना ही सोनाक्षी पर व्यक्तिगत हमला किया।

Also Read:  ट्रेड यूनियनों की आज राष्‍ट्रव्‍यापी हड़ताल, 15 करोड़ श्रमिकों के शामिल होने का दावा

उन्होंने आगे लिखा कि मुझे समझ नहीं आता कि वह केवल अरमान को ही निशाना क्यों बना रही हैं, क्योंकि साफ तौर पर किसी वरिष्ठ हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीतकार की तुलना में उसे (अरमान) असुरक्षित कहना आसान है। अमाल ने कहा कि वह एक कलाकार के तौर पर सोनाक्षी का सम्मान करते थे, लेकिन उन्होंने वह सब खो दिया।

Also Read:  अंडर-19 टेस्ट के आयोजन से टीएनसीए ने किया इनकार, नागपुर करेगा मेजबानी

उन्होंने सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा पर भी निशाना साधा, जिन्होंने अमाल पर धुन चुराने का आरोप लगाया था। अमाल ने कहा कि एक असभ्य बेवकूफ इंसान बेचैन होकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आने की कोशिश कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here