VIDEO: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले इंग्लैंड की मदद करते नजर आए सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, देखिए वीडियो

0

इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले एक तेंदुलकर मदद पहुंचा रहा है, लेकिन यह बल्लेबाजी में रिकार्डों का बादशाह नहीं बल्कि गेंदबाजी में तेजी से उभरता एक युवा खिलाड़ी है। अपने प्रतिष्ठित ‘सरनेम’ की ख्याति को बरकरार रखने का उद्देश्य लेकर तैयारियां कर रहे अर्जुन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले विश्व कप मैच से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए नेट पर तेज गेंदबाजी की।

अर्जुन तेंदुलकर
Credits Twitter

भारत के लिए अंडर-19 स्तर पर खेल चुके तेज गेंदबाज अर्जुन ऑस्ट्रेलिया के साथ लॉ‌र्ड्स मैदान पर मंगलवार को होने वाले अहम मुकाबले से पहले इंग्लिश बल्लेबाजों को नेट्स पर गेंदबाजी करते देखे गए। बता दें कि अर्जुन भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे हैं। वह इन दिनों इंग्लिश काउंटी सेकंड डिवीजन में खेल रहे हैं। अर्जुन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

नारंगी रंग की टी शर्ट पहनकर उतरे अर्जुन ने इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाजी सलाहकार सकलैन मुश्ताक की देखरेख में गेंदबाजी की। बता दें कि यह पहला अवसर नहीं है, जबकि अर्जुन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए नेट पर गेंदबाजी की। इससे पहले 2015 में पंद्रह वर्षीय खिलाड़ी के रूप में वह इंग्लैंड के नेट गेंदबाजों में शामिल थे, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज टेस्ट की तैयारियों में मदद की थी।

19 वर्षीय अर्जुन ने पिछले सप्ताह एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की तरफ से सर्रे सेकंड इलेवन के खिलाफ दो विकेट लिए थे।आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में अगले कुछ दिन मेजबान इंग्लैंड के लिए बेहद अहम हैं। पहले पाकिस्तान और उसके बाद श्रीलंका के बाद हार से उसके सेमीफाइनल में पहुंचने के समीकरण बिगड़ से गए हैं। अब उसे अपने अगले तीनों मैच ऑस्ट्रेलिया, टीम इंडिया और न्यूजीलैंड से खेलने हैं, जो इस विश्व कप में जबर्दस्त प्रदर्शन कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here