शादी के 21 साल बाद अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया का हुआ तलाक, मां के साथ रहेंगी दोनों बेटियां

0

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया का शादी के 21 साल बाद बीते मंगलवार को आधिकारिक रूप से तलाक हो गया। बांद्रा के एक फैमिली कोर्ट ने आपसी सहमति से दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी। दोनों की शादी को 21 साल हो चुके हैं और दोनों की दो बेटियां (माहिका और मायरा) भी है।

अर्जुन रामपाल
फाइल फोटो

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने 30 अप्रैल 2019 को कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी जिसे मुख्य न्यायाधीश शैलजा सावंत ने करीब 6 महीने के बाद स्‍पेशल मैरेज ऐक्‍ट के तहत मंजूरी दे दी। उनकी दोनों बेटियां (माहिका और मायरा) अब मां के साथ बांद्रा स्थित डुप्‍लेक्‍स में रहेंगी।

दोनों के अलग होने की खबरें सबसे पहले 2011 में सामने आई थीं लेकिन इस बात को उन्‍होंने 28 मई 2018 को ऑफिशली अनाउंस किया। इस बीच अर्जुन एक अलग 2 बीएचके होम में शिफ्ट हो गए थे।

बता दें, इंटरफेथ मैरेज स्‍पेशल मैरेज ऐक्‍ट के तरह रजिस्‍टर्ड होती हैं। अगर आपसी सहमति से तलाक का अनुरोध किया जाता है तो इसके लिए कपल का कोर्ट में अप्रोच करने से पहले एक साल तक अलग रहना जरूरी होता है।

कोर्ट के एक अधिकारी ने मुंबई मिरर को बताया, “अगर आपसी सहमति से तलाक के लिए याचिका दायर की जाती है तो पहले उसकी जांच होती है, फिर पंजीकरण किया जाता है और फिर कपल को मैरिज काउंसलर के पास भेजा जाता है। अगर वहां से उनके बीच सुलह नहीं होती है तो उन्हें चीजों को समझने के लिए 6 महीने का वक्त और दिया जाता है। अगर इसके बाद भी वे फैसले पर कायम रहते हैं और तलाक की शर्तों पर दोनों के बीच आपसी सहमति बन जाती है तो कोर्ट इसे मंजूरी दे देता है।”

View this post on Instagram

IIFA ROCKS!!!!!!! #IIFA

A post shared by Arjun (@rampal72) on

बता दें कि, अर्जुन रामपाल (45) ने पूर्व मिस इंडिया रहीं मेहर जेसिया (47) से 1998 में शादी की थी। अर्जुन रामपाल की दो बेटियां माहिका और माहिरा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here