अभिनेता अर्जुन रामपाल की बढ़ सकती है मुश्किले, 10 लाख रुपए की धोखाधड़ी का लगा आरोप!

0

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल पर प्रकाश जाजु नाम के एक शख्स ने गंभीर आरोप लगाए हैं, जिससे अर्जुन रामपाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बता दें कि, कुछ दिन पहले ही अर्जुन की फिल्म डैडी रिलीज हुई थी। इस फिल्म से अर्जुन रामपाल को काफी उम्मीद थी, लेकिन फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। लेकिन अब इसी के साथ अब ‘डैडी’ को लेकर एक नई कॉन्ट्रोवर्सी सामने आ रही है।

अर्जुन रामपाल

प्रकाश जाजू नामके एक शख्स ने अर्जुन रामपाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उनके साथ विश्वासघात किया है।प्रकाश जाजू ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट जारी कर कहा कि, अर्जुन रामपाल मेरे पास आए थे अपनी फिल्म ‘डैडी’ के लिए पैसे इकट्ठा करने। मैंने 36 घंटो के अंदर उनके लिए अपने एक कॉमन फ्रेंड उरु पटेल की मदद से उनके लिए 5 करोड़ रुपयों का इंतजाम किया। लेकिन मेरा शुक्रियादा करने की बजाय अब वो इस डील से मुझे मेरा कमीशन देने से बचते आ रहे हैं।

इस डील के मुताबिक मेरा कमीशन करीब 10 लाख रूपए होता है, लेकिन पिछले 9 महीने से वो मुझे नजरअंदाज कर रहे हैं। प्रकाश ने बताया कि अर्जुन ने उन्हें वॉट्सऐप पर भी ब्लाक कर दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि, मजबूरन मुझे सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ रहा है।

अगर किसी प्रोड्यूसर को वाकई में कोई परेशानी होती है तो मैं अपने कमीशन के पैसे छोड़ देता हूं जोकि अब तक 100 करोड़ हो गए होते। लेकिन जब अर्जुन वेल सेट हैं तो फिर मैं उन्हें क्यों छोडू? आप लोग ही मुझे कोई रास्ता बताइए। बता दें कि, प्रकाश का यह फेसबुक पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं। अर्जुन रामपाल ने अपनी फिल्मों के दम पर ही अपनी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग मेनटेन की है लेकिन अब उनके ऊपर कुछ संगीन आरोप लगे हैं जिससे उनकी फैन फॉलोइंग पर असर पड़ सकता है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here