आलिया भट्ट को घेरने के चक्कर में खुद ट्रोल हो गए अर्जुन कपूर, अभिनेत्री की बेस्ट फ्रेंड ने दिया करारा जवाब

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन दिग्गज हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया। इसके बाद अभिनेता अर्जुन कपूर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन आलिया की बेस्‍ट फ्रेंड को यह स‍हन नहीं हुआ तो उन्‍होंने अर्जुन को मजेदार अंदाज में जवाब दिया।

आलिया भट्ट

दरअसल, आलिया कुछ समय पहले रणबीर कपूर के साथ केन्या में छुट्टियां मनाने गई थी। वहां के जंगलों, स्थानीय व्यंजन और स्थानीय लोगों के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने एक वीडियो शेयर करने से पहले एक फोटो शेयर की थी। फोटो पर आलिया ने कैप्शन लिखा था, “अफ्रीकन सफारी के नए वीडियो ब्लॉग यानि व्लॉग में आपका स्वागत है।”

View this post on Instagram

Welcome to the jungle 🐾🦓🍃🦁🐘 New vlog on my beautiful African Safari now up.. Link in bio

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आलिया के इस पोस्ट पर अर्जुन ने ब्लॉग की स्पेलिंग पर सवाल उठाते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। अर्जुन ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “यह Vlog होता है न कि vlog।” इस पर आलिया ने तो कोई रिप्लाई तो नहीं किया, लेकिन उनकी बेस्टफ्रेंड अकांक्षा रंजन कपूर ने आलिया के बचाव में अर्जुन के कमेंट का करारा जवाब दिया।

अकांक्षा ने अर्जून कपूर का मजाक उड़ाते हुए लिखा, “ये मिलेनियन जनरेशन की बात है, तुम नहीं समझोगे।” उनके इस कमेंट पर फैंस जमकर मजे ले रहें है।

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल भी लॉन्च किया था। इस चैनल पर वो अपने फैन्स के लिए वीडियो शेयर करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही अपने पापा महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क 2’ में नजर आएंगी। ये फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज होगी।

इसके अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगी। आलिया भट्ट निर्देशक संजय लीला भंसाली के अपकमिंक प्रोजेक्ट ‘इंशाल्लाह’ से भी जुड़ी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here