जाह्नवी की मदद न करने पर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला को मिली रेप की धमकी, अभिनेता ने ट्रोलर्स को उन्हीं की भाषा में लगाई लताड़

0

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद के बाद उनके सौतेले बेटे अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला और सौतेली बहनें जाह्नवी व खुशी कपूर के लिए हमेशा ढाल बनकर खड़े नजर आए। श्रीदेवी के निधन के बाद उन्होंने जाह्नवी और खुशी को बड़ा सहारा दिया। इस बीच बड़ी खबर यह आई है कि अर्जुन कपूर की बहन और बोनी कपूर की बेटी अंशुला को रेप की धमकियां मिल रही हैं।

जी हां, इस बात का खुलासा उनकी बहन जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान किया है। जाह्नवी ने बताया कि उनके ‘कॉफी विद करण’ में जाने के बाद से अंशुला को रेप की धमकियां मिलने लगी। दरअसल अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे। इस शो के एक राउंड में अर्जुन और जाह्नवी को अपने परिवार में से किसी को फोन करने के लिए कहा था।

जाह्नवी ने हैंपर जीतने के लिए अपनी सौतेली बहन अंशुला को फोन किया था, कुछ कन्फ्यूजन के चलते अंशुला, जाह्नवी की मदद नहीं कर पाईं और वह हैंपर अर्जुन कपूर जीत गए। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को मौका मिल गया वह अंशुला को बुरा-भला कहने लगे। ट्रोलर्स आरोप लगाने लगे कि अंशुला ने दिखा दिया कि वो अर्जुन कपूर की ही बहन हैं।

अर्जुन कपून ने दिया करारा जवाब

बहन अंशुला को लेकर सोशल मीडिया पर आ रहे भद्दे कमेंट्स को लेकर अर्जुन कपूर ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है।
ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए अर्जुन ने लिखा है कि कॉफी विद करण पर हुए एक नॉन इश्यू को लेकर अंशुला को बिना मतलब घसीटना और उसे बुरा-भला कहना पूरी तरह से गलत है। मेरी बहन को लेकर जो बातें कही जा रही हैं, उसके बाद मुझे किसी प्रकार की प्रोटोकॉल की चिंता नहीं है। जो मेरी बहन को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

अर्जुन ने कहा कि मैं ऐसे ट्रोलर्स को चुनौती देता हूं। मैं आशा करता हूं कि आपकी मां और बहनों को ऐसी चीजों से कभी भी गुजरना नहीं पड़ेगा जिससे हम गुजर रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले जाह्नवी ने भी ट्वीट कर लिखा था, अंशुला मुझे सुन नहीं पाई थी। शो खत्म होने के बाद उसका मेरे पास फोन आया था। उसने मुझसे पूछा था कि मैंने उसे फोन क्यों लगाया था आखिरी हुआ क्या था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here