परिणीति चोपड़ा के इस पोस्ट पर ट्रोलर ने अर्जुन कपूर के लिए किया आपत्‍त‍िजनक ट्वीट, अभिनेता ने दिया करारा जवाब

0

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है। बड़े से बड़ा अभिनेता या अभिनेत्री क्यों न हो लेकिन उनमें कोई ना कोई कमी ढूंढकर ट्रोलर्स उन्हें अपने निशाने पर ले लेते हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ हुआ, लेकिन अर्जुन ने ट्रोल को करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी।

दरअसल, बीते रोज़ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के नए गाने ‘तेरे लिए’ को लेकर एक झलक अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। परिणीति ने जो तस्वीर शेयर किया उसमें अर्जुन कपूर, परिणीति को अपना जैकेट पहनाते हुए गले लगाते नज़र आ रहे हैं।

फैन्स ने परिणीति चोपड़ा के इस पोस्ट पर जमकर अपने रिऐक्शन दिए। हालांकि, एक यूजर ने ऐसा कॉमेंट्स किया कि अर्जुन को गुस्सा आ गया और उन्होंने इसका जवाब भी दिया।

दरअसल, परिणीति के इस पोस्ट पर एक ट्विटर यूजर ने कॉमेंट्स करते हुए अर्जुन कपूर के एक्सप्रेशन की तुलना मॉलेस्टर से की। यूजर ने लिखा, ‘ऐसा सिर्फ मुझे लग रहा है या फिर अर्जुन कपूर इस फोटो में छेड़छाड़ करने वाले शख्स जैसे लग रहे हैं।’ ट्विटर यूजर का यह पोस्ट देखते ही अर्जुन कपूर ने तुरंत उसे करारा जवाब दिया।

‘जब इस तरह के शब्दों का इतने हल्के अंदाज़ में इस्तेमाल किया जाता है तो इंसान की बुनियादी समझ की कमी का पता चलता है, ये कितनी बड़ी बात है। हमें इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि हम महिलाओं की सुरक्षा को इतने हल्के अंदाज में नहीं ले सकते और न ही इसे मजाक समझ सकते हैं।’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग खत्म कर इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here