सलमान खान के लिए गाना गाएंगे अरिजीत?

0

लगता है बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और सिंगर अरिजीत सिंह का कोल्ड वार खत्म हो गया है। मीडिया में आई रिर्पोटस् के अनुसार दोनों को बीच अब सब ठीक हो गया है। इसके साथ ही अरिजीत, सलमान की फिल्म ‘टयूबलाइट’ में एक सोलो गाना गा सकते हैं।

हालांकि इसकी अभी अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Also Read:  केजरीवाल ने लिखी NCW की अध्यक्ष को चिट्ठी, महिला जासूसी कांड में नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की

फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस जूह जूह नजर आएंगी। सलमान को लेकर अरिजीत का कहना है कि वो हमेशा से सलमान के फैन हैं। बता दें की कुछ समय पहले अरिजीत ने फेसबुक पर एक खुला खत लिखकर सलमान से माफी मांगी थी और गुजारिश की थी कि उनका गाना फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ में रहने दें। जब इसका कोई जवाब नहीं मिला तो अरिजीत ने सलमान के घर जाकर भी उनसे माफी मांगी लेकिन इसका भी कोई असर नहीं हुआ।

Also Read:  भाजपा शासित राज्यों में सांप्रदायिक हिंसा ज्यादा: कांग्रेस

इससे पहले एक अवार्ड फंक्शन के दौरान सलमान और अरिजीत के बीच छोटी सी नोक झोक हुई थी जो मजाकिया थी। कहा जा रहा था कि सालों पहले हुई इस बात को शायद सलमान दिल से लगाकर बैठे रहे इसलिए पहले ‘किक’ और फिर ‘सुल्तान’ से अरिजीत का गाना हटवा दिया था। लेकिन लगता है अब सलमान ने अरिजीत को माफ कर दिया है।

Also Read:  Aishwarya Rai doesn't mind working with Salman, but bhai no longer keen

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here