‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे 90 के दशक के सुपरहिट शो ‘महाभारत’ के कलाकार, थ्रोबैक फोटो में खुद को नहीं पहचान पाई अर्चना पूरन सिंह

0

सोनी टीवी का सबसे लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। हर वीक इस कॉमेडी शो में कोई ना कोई सेलिब्रिटी आता है। वहीं, इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ में बीआर चोपड़ा के मशहूर सीरियल ‘महाभारत’ के कलाकार नजर आएं। लेकिन, शो के दौरान अर्चना पूरन सिंह अभिनेता नीतीश भारद्वाज के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो में खुद को नहीं पहचान पाई। नीतीश भारद्वाज ने महाभारत में भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था।

द कपिल शर्मा शो

‘द कपिल शर्मा शो’ की जज अर्चना पूरन सिंह को याद दिलाने के लिए नीतीश ने बताया कि यह फोटो 90 के दशक में क्लिक की गई थी, जब दोनों एक शो के लिए न्यूजीलैंड गए थे। कपिल शर्मा ने भी ‘महाभारत स्पेशल’ अपने शो के दौरान विशेष मेहमानों की उपस्थिति में अपने क्रूर चुटकुलों के साथ अर्चना पर खूब तंज कसे।

भारद्वाज को संबोधित करते हुए कपिल ने कहा, “मैंने सुना है कि महाभारत में भगवान कृष्ण ने पांडवों को हराने में सिंधु नरेश की मदद की थी। भगवान कृष्ण की मदद के बिना अर्चना जी ने (नवजोत सिंह) सिद्धू नरेश को हराया। कपिल ने यह कहकर अर्चना पर तंज कसने कि कोशिश की अनुभवी अभिनेत्री लंबे समय से खलनायक के चरित्र वाले दुर्योधन का किरदार निभाना चाहती थी। इस दौरान कपिल और उनके मेहमान की हंसी छूट गई।

लेकिन कपिल यही नहीं रुके। शो के दौरान गुफी पेंटल ने कपिल और अर्चना को अपनी कविता पुस्तक की प्रतियां भेंट करने की इच्छा व्यक्त की। जब गुफी अपनी कविता की पुस्तक गिफ्ट कर रहे थे, तो अर्चना ने अपनी सीट से उठकर अनुभवी टीवी अभिनेता से कहा कि वह मंच पर आकर पुस्तक स्वीकार कर लेंगी। इसपर कपिल ने मजाक में कहा कि अर्चना मुफ्त उपहार स्वीकार करने के लिए अमृतसर तक भी यात्रा कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here