“मैं बेवकूफ हूं”: इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने पर इमोशनल हुईं ‘द कपिल शर्मा शो’ की जज अर्चना पूरन सिंह

0

सोनी टीवी का सबसे लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की जज अर्चना पूरन सिंह बॉलीवुड की उन दिग्गज हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करती हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर भी करती रहते हैं। हालांकि, इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स होने के बाद अर्चना पूरन सिंह ने अपना एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वो बेहद इमोशनल नजर आ रही है। अपने आंसुओं को रोक पाने में असमर्थ अर्चना ने अपने प्रशंसकों से कहा कि उनका रोने का कोई इरादा नहीं था। एक मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने पर इमोशनल हुईं अर्चना ने कहा कि, ‘मैं बेवकूफ हूँ।’

अर्चना पूरन सिंह

इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स पूरा करने के लिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने अपना एक वीडियो जारी किया, जिसमें अर्चना पूरन सिंह ने कहा, “हाय दोस्तों, एक मिलियन पूरे हो गए, आप सभी को धन्यवाद। शुक्रिया बहुत छोटा शब्द है। इसकी काफी यात्रा रही है।” अर्चना ने कहा कि जब उन्होंने 40 साल पहले एक अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में पदार्पण किया था, तब उन्हें संतुष्टि का अहसास हुआ था। उन्होंने कहा कि, “उस समय मैंने सोचा था कि यह यात्रा मेरे लिए काफी अच्छी है। लेकिन, मैंने इस लॉकडाउन के दौरान एक नई यात्रा शुरू की।”

अर्चना ने अपने प्रशंसकों से कहा, “मुझे आपको धन्यवाद देना है। लॉकडाउन के दौरान मैंने आपके साथ जो कुछ भी साझा किया, उसने मुझे लॉकडाउन के माध्यम से प्राप्त करने में मदद की।” उन्होंने कहा, “मैं हमेशा भावुक रहती हूं। इस बार मैंने कहा था कि मैं भावुक नहीं होऊंगा।” हालांकि, जैसे ही वह अपने प्रशंसकों को एक बार फिर धन्यवाद देने के लिए वीडियो के अंत में भावुक हो गई। उन्होंने कहा, “मैंने कहा था कि मैं नहीं रोऊगी, लेकिन मैंने ऐसा किया। मैं बेवकूफ़ हूँ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here