जिन्होंने मुझे वोट नहीं दिया उन्हें रुला नहीं दिया तो मेरा नाम अर्चना चिटनीस नहीं: पूर्व मध्य प्रदेश मंत्री

0

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में बुहरानपुर सीट से चुनाव हारने वाली मंत्री अर्चना चिटनीस ने वोटर्स को धमकी दी है जिसे सुनकर लोग हैरान हैं। अर्चना ने एक सभा में लोगों को धमकी भरे अंदाज में कहा कि जिन लोगों ने मन से मुझे वोट नहीं दिया अगर मैंने उनको रुला नहीं दिया तो मेरा नाम अर्चना चिटनीस नहीं। बता दें कि शिवराज सिंह चौहान सरकार में मंत्री रहीं अर्चना चिटनीस को बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र में निर्दलीय प्रत्याशी ठाकुर सुरेंद्र सिंह से 5120 वोट से हारी हैं।

अर्चना चिटनीस

अर्चना चिटनीस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कह रहीं है कि, जो कमाल मैंने सत्ता में रहकर किया है, वैसा ही रोल मैं सत्ता से बाहर रहकर भी बहुत खूबसूरती से निभाऊंगी। जिन लोगों ने मुझे वोट दिया उनका सिर झुकने नही दूंगी और जिन लोगों ने भूल-चूक में या किसी के बरगलाने से या भय से या मन से मुझे वोट नहीं दिया तो उनको अगर मैंने रुला न दिया तो मेरा नाम अर्चना चिटनीस नहीं और वह पछताएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद इस वीडियो पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने धमकी नहीं दी बल्कि प्यार से सेवा करने की बात की थी। जिसको गलत समझ लिया गया था। मेरी बात को अधूरा ही लिया गया है। बाकी हिस्सा एडिट कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here