अदनान सामी की बेटी 'मदीना' के फेसटाइम कॉल पर एआर रहमान ने दी प्रतिक्रिया

0

बॉलीवुड के प्रसिद्ध संगीतकार ए. आर. रहमान ने सोमवार को सिंगर अदनान सामी की बेटी ‘मदीना’ के फेसटाइम कॉल पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।
अदनान सामी
दरअसल, सिंगर अदनान सामी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने फैंस से कहा कि उनके टेलीफोन पर पासवर्ड का उपयोग करने का समय था क्योंकि उनकी बेटी ने रहमान को फेसटाइम के लिए बुलाया था, जबकि वह अपनी अगली फिल्म 2.0 के लिए एक गीत रिकॉर्ड करने में व्यस्त थे।
अदनान ने लिखा, हाहा!! ओके… सभी फोन और आईपैड इत्यादि पर पासवर्ड डालने का समय… मेरी छोटी मदीना ने मेरा फोन में ‘फेसटाइम’ के जरिए रहमान के साथ प्यारा चैट किया! साथ ही अदनान ने बताया कि उस समय रहमान आगामी फिल्म 2.0 के एक गाना रिकॉर्ड करने के लिए लंदन में व्यस्त थे। उन्होंने कहा कि रहमान ने मदीना को अपना स्टूडियो भी दिखाया!!


अदनान के इस ट्वीट पर रहमान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मदीना के फेसटाइम कॉल ने उनका मनोबल कैसे बढ़ाया था। रहमान ने ट्विटर पर लिखा, प्रिय अदनान.. उसके फेसटाइम कॉल ने मेरे अजीब मनोदशा को ठीक किया.. मदीना धन्यवाद..।


अदनान सामी और उनकी मॉडल पत्नी रोया खान की बेटी ‘मदीना’ बेहद क्यूट है। मदीना का जन्म 9 मई 2017 को हुआ था। जन्म के बाद अदनान सामी सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करते रहते है। बेटी के जन्म के बाद अदनान सामी ने अपनी पत्नी एवं बेटी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान पीएम मोदी ने मदीना को पुचकारा और उसके साथ समय बिताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here