संगीतकार ए आर रहमान ने अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर जताया दुख

0

ऑस्कर और ग्रैमी जैसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड से सम्मानित मशहूर संगीतकार ए आर रहमान का कहना है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह प्रतिष्ठित सितारों ऋषि कपूर और इरफान खान को अपना अंतिम सम्मान नहीं दे पाए।

ए आर रहमान

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक संगीतकार ए आर रहमान ने बताया कि, “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस समय कोई भी अंतिम संस्कार के लिए नहीं जा सका। उन्होंने लोगों को देखने के लिए इतना कुछ दिया और यह इतना दुर्भाग्यपूर्ण समय है कि हम उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सके।” उन्होंने कहा, “यह रमजान का पवित्र महीना है, एक तरह से वे धन्य हैं।”

गौरतलब है कि, 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान का पिछले सप्ताह 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। इरफान खान को कोलोन संक्रमण के साथ मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने अस्पताल में बीमारी के कारण दम तोड़ दिया था।

वहीं, एक दिन बाद ही शहर के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में ल्यूकीमिया से जूझ रहे अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया था। वह 67 वर्ष के थे। ऋषि कपूर भी लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे।

काम को लेकर बात करें तो कोरोना वायरस (कोविड -19) के खिलाफ देश की लड़ाई में एआर रहमान ने गीतकार प्रसून जोशी के साथ मिलकर संगीतमय ट्रिब्यूट दिया है, उन दोनों ने गीत ‘हम हार नहीं मानेंगे’ बनाया है। यह गाना एचडीएफसी बैंक द्वारा जारी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here