संगीत की दुनिया में ए आर रहमान के 25 साल पूरे, जश्न मनाने भारत यात्रा पर निकलेंगे

0

ऑस्कर और ग्रैमी जैसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड से सम्मानित मशहूर संगीतकार ए आर रहमान संगीत जगत में 25 साल पूरा करने के अवसर पर कई शहरों में जश्न मनाने के लिए निकलेंगे। बता दें कि उन्होंने 1992 में मणि रत्नम की ‘रोजा’ फिल्म से अपने सफर की शुरूआत की थी।ए आर रहमान इनकोर- द कनसर्ट के सफर के तहत हैदराबाद (26 नवंबर), अहमदाबाद (तीन दिसंबर), मुंबई (17 दिसंबर) और दिल्ली (23 दिसंबर) में कार्यक्रम का आयोजन होगा। ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार के साथ देश भर के प्रतिभाशाली संगीतकारों के कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है।

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, रहमान ने एक बयान में कहा कि पिछले 25 सालों में यह एक अविसनीय यात्रा रही है। जब मुझो ऐसा विचार आता है तो सिहरन होती हैं, क्योंकि कई सालों से ईर खुशियां देने में मुझा पर बहुत मेहरबान रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे अपने प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार से बहुत प्यार और सहयोग मिला है।

मशहूर संगीतकार ने कहा कि पति से पिता तक, संगीतकार से सलाहकार तक मैं कई भूमिकाओं में होता हूं, लेकिन संगीत हमेशा रहता है। मेरे लिए संगीत श्रोताओं और अपने बीच में एक आध्यात्मिक रिश्ते की तरह है। काफी लंबे समय के बाद अपने शहर में कार्यक्रम प्रस्तुत करने को लेकर उत्साहित हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here